उत्तराखंड: दुकान में सो रहे व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान (45 years old found dead in dehradun shop)
Connect with us
Image: 45 years old found dead in dehradun shop

उत्तराखंड: दुकान में सो रहे व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान

मरने वाले व्यक्ति की शिनाख्त गंगाराम के रूप में हुई। वो 45 साल का था। शुक्रवार की रात किसी ने गंगाराम की हत्या कर दी। आगे पढ़िए पूरी खबर

देहरादून में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। व्यक्ति की लाश उसकी दुकान में पड़ी मिली। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान थे। चारों तरफ खून ही खून बिखरा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मरने वाले व्यक्ति की शिनाख्त गंगाराम के रूप में हुई। वो 45 साल का था। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गंगाराम मूल रूप से बदायूं का रहने वाला था। शनिवार को गंगाराम की लाश उसी की दुकान में पड़ी मिली। घटना प्रेमनगर क्षेत्र की है। जहां गंगाराम अपने परिवार के साथ रहता था। गंगाराम का परिवार नदी में रेत बजरी छानने का काम करता है। उसने खुद सड़क किनारे पंक्चर लगाने की दुकान खोली थी। रात के वक्त गंगाराम इसी दुकान में सो जाता था।

यह भी पढ़ें - उधमसिंह नगर: उत्तराखंड की क्राइम कैपिटल में फिर बेरहमी से हत्या, हैवानियत की हदें पार
परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात गंगाराम घर पर खाना खाने आया था। रात 8 बजे वो हमेशा की तरह दुकान पर चला गया। सुबह गंगाराम दुकान से घर लौट आता था, लेकिन शनिवार को ऐसा नहीं हुआ। गंगाराम दुकान से वापस नहीं लौटा। परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। सुबह जब गंगाराम घर नहीं पहुंचा तो परिजन दुकान पर पहुंचे। वहां गंगाराम बेड पर लहूलुहान पड़ा था। सिर में पीछे चोट के निशान थे। वारदात की खबर फैलते ही इलाके में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। व्यक्ति के सिर पर चोट के निशान से हत्या की आशंका जताई जा रही है। गंगाराम की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top