उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालSmack smuggler arrested in Srinagar Garhwal

उत्तराखंड: शहरों के बाद पहाड़ में भी पहुंचे नशे के सौदागर, श्रीनगर में दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी किसके कहने पर स्मैक लाते थे। साथ ही स्मैक किन लोगों तक पहुंचाई जानी थी, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Srinagar Garhwal News: Smack smuggler arrested in Srinagar Garhwal
Image: Smack smuggler arrested in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: कोरोना काल में हर धंधा मंदा पड़ गया, लेकिन नशे का कारोबार कोरोना काल में भी खूब फल-फूल रहा है। नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है। इनके खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है, फिर भी नशे का कारोबार रुक नहीं रहा। सीमावर्ती जिलों से लेकर पहाड़ तक नशे की खेप पहुंचाई जा रही है, जो युवाओं को बर्बादी की गर्त में धकेल रही है। ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल का है। जहां श्रीनगर पुलिस ने स्मैक बेचने वाले दो युवकों को पकड़ा। इस बार भी पकड़े गए युवकों का बरेली कनेक्शन सामने आया है। पकड़े गए युवकों में से एक बरेली का रहने वाला है। दोनों युवकों के पास से पुलिस ने 8 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मंगलवार शाम श्रीनगर पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दरोगा इंद्रजीत राणा को सूचना मिली कि शारदा स्नान घाट के पास दो स्मैक तस्कर देखे गए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इस योजना से 10 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार, दिल्ली में जावड़ेकर से मिले CM
युवक वहां आने-जाने वाले लोगों को स्मैक बेचने की कोशिश कर रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को स्मैक के साथ धर दबोचा। दोनों के पास से 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पकड़े गए युवकों की शिनाख्त अंकरटोला बरेली के रहने वाले अभिषेक चौधरी और सुकुल्डू मोहल्ला अलकनंदा विहार में रहने वाले देवेंद्र कुमार के रूप में हुई। तलाशी के दौरान अभिषेक चौधरी के पास से 4.26 ग्राम स्मैक मिली। जबकि देवेंद्र से 4.05 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो दूसरे राज्यों से स्मैक लाकर पहाड़ में बेचते थे। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि ये दोनों किस के कहने पर स्मैक लाते थे। साथ ही स्मैक किन लोगों तक पहुंचाई जानी थी, इसका भी पता लगाया जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।