उत्तराखंड अल्मोड़ाarmy bharti rally in almora

उत्तराखंड में युवाओं के लिए अच्छी खबर..4 दिन चलेगी आर्मी भर्ती रैली..ऐसे करें अप्लाई

रानीखेत में 28 से 31 दिसंबर तक सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। प्रशासन भर्ती रैली की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है।

Almora news: army bharti rally in almora
Image: army bharti rally in almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अनलॉक के साथ ही सरकारी नौकरियों पर लगा लॉक भी हट गया। सरकारी विभागों में नियुक्तियों की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही सेना भर्ती रैली की तैयारियां भी चल रही हैं। जो युवा सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते हैं, सेना की वर्दी पहनना चाहते हैं, उनके लिए अब अपने सपने को पूरा करने का शानदार मौका है। अल्मोड़ा में दिसंबर में सेना भर्ती का आयोजन किया जाएगा। सेना भर्ती रैली का आयोजन कब होगा, और इसमें कौन-कौन से क्षेत्रों के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं, ये सारी जानकारी राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। सेना भर्ती का आयोजन 28 से 31 दिसंबर तक किया जाएगा। रानीखेत के सोमनाथ मैदान दुलीखेत में भर्ती रैली आयोजित होगी। जिसमें यूनिट मुख्यालय कोटा के तहत अभ्यर्थियों का टेस्ट लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कल से बढ़ेगी ठंड, 5 जिलों में बर्फबारी और बारिश का अलर्ट..सावधान रहें
डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भर्ती में भारत के सारे राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के सैनिक जीडी और ट्रेडमैन के अभ्यर्थी भाग लेंगे। फिलहाल प्रशासन भर्ती रैली को सफल बनाने की तैयारियों में जुटा है। भर्ती रैली के दौरान रानीखेत में भीड़ हो सकती है। जिससे भोजन और आवास संबंधी कमी और महंगाई हो सकती है। इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए डीएम ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को अपने स्तर पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि भर्ती रैली से पहले हर व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली जाएगी। प्रशासन हर सुविधा दुरुस्त करने में जुटा है, ताकि भर्ती में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।