उत्तराखंड उधमसिंह नगरKashipur AAP leader house firing

उत्तराखंड: आप नेता के घर का गेट तोड़कर अंदर घुसी कार..गार्ड पर झोंके फायर

कार अनियंत्रित होकर आप नेता के घर का गेट तोड़कर अंदर घुस गई जिसके बाद वहां तैनात गार्ड ने गाड़ी चालक के ऊपर फायरिंग करदी और युवक घायल हो गया है।

Kashipur news: Kashipur AAP leader house firing
Image: Kashipur AAP leader house firing (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के यूएसनगर जिले के काशीपुर से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। काशीपुर में आम आदमी पार्टी के एक नेता के आवास पर तैनात गार्ड ने एक युवक के ऊपर फायरिंग कर दी जिसमें युवक घायल हो गया है। घटना काशीपुर के रामनगर रोड की बताई जा रही है। काशीपुर के रामनगर रोड पर एक गाड़ी बीते सोमवार की देर शाम अनियंत्रित होकर आप नेता के घर का गेट तोड़कर अंदर घुस गई थी। जब गाड़ी वापस पीछे जाने लगी तो वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने चालक के ऊपर फायरिंग कर दी जिसमें चालक छर्रे लगने से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। इस पूरी घटना का एक वीडियो सीसीटीवी में दर्ज हो गया है। घटना की सूचना पर वहां पर पुलिस पहुंची और उसने घायल व्यक्ति के बयान को दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - नशे में धुत उत्तराखंड पुलिस के सिपाही पर गम्भीर आरोप..दिल्ली पुलिस के ऑफिसर को पीटा, 3 गिरफ्तार
घटना बीते सोमवार की देर शाम की बताई जा रही है। घायल की पहचान 35 वर्षीय हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। हरप्रीत सिंह सोमवार की देर शाम को रामनगर के छोई गांव में किसी काम से आए हुए थे। वापस लौटते समय उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर आप नेता दीपक बाली के आवास का गेट तोड़ते हुए उनके आवास के अंदर घुस गई। जब गाड़ी उनके कंट्रोल में आई तो वह अपनी गाड़ी को वापस से सड़क की ओर बैक करने लगे। मगर तभी वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उनके ऊपर लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। बंदूक की गोली गाड़ी के शीशे को तोड़ते हुए पार हो गई और छर्रे लगने से गाड़ी का चालक घायल हो गया। गाड़ी के चालक ने इस बात की सूचना रामनगर के निवासी और अपने साथी वीरेंद्र सिंह चौधरी को दी। उनके दोस्त वीरेंद्र सिंह चौधरी समेत कुछ परिचित वहां पर पहुंचे और अपने वाहन से घायल हरप्रीत सिंह को श्री कृष्णा अस्पताल में इलाज के लिए ले गए जहां पर घायल का उपचार किया गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अब कॉलेज खोलने की तैयारी, कैबिनेट में होगा फैसला..जानिए क्या होंगे नियम
डॉक्टरों के अनुसार हरप्रीत सिंह को 18 छर्रे लगे हैं। उनका इलाज किया जा रहा है। हालांकि उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी तुरंत ही अस्पताल पहुंचे और पीड़ित हरप्रीत सिंह का बयान दर्ज कर उन्होंने जांच शुरू कर दी है। वहीं इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी कैद हुआ है जिसमें साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना स्थल पर आखिर क्या हुआ। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित ने अपने बयान में कहा कि वो किसी काम से जा रहा था। उसको अपनी गाड़ी दाएं ओर मोड़नी थी लेकिन सामने से वाहन आने के कारण उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे के पास जाकर आप नेता के घर का गेट तोड़ते हुए गलती से अंदर आ गई जिसके बाद वहां मौजूद आप नेता के गार्ड ने युवक के गाड़ी के शीशे पर फायरिंग कर दी।