उत्तराखंड: जिसने धोखा दिया, फिर से उसी के प्यार में पड़ी युवती.. हुआ दुष्कर्म (Haridwar girl misbehaved)
Connect with us
Image: Haridwar girl misbehaved

उत्तराखंड: जिसने धोखा दिया, फिर से उसी के प्यार में पड़ी युवती.. हुआ दुष्कर्म

प्यार में धोखा खाकर प्रेमी को जेल भिजवा चुकी युवती दूसरी बार भी उसी युवक के झांसे का शिकार हो गई है और उसके प्रेमी ने फिर से उसको अपने जाल में फंसा कर दुष्कर्म को अंजाम दिया।

कहा जाता है कि गलती करने के बाद इंसान को एक मौका और देना चाहिए ताकि वह अपने अंदर सुधार कर सके। हरिद्वार में एक युवती ने अपने साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले प्रेमी को एक बार फिर से मौका देख देखा मगर उसके प्रेमी ने एक बार फिर से युवती के साथ दुष्कर्म कर उसको धोखा दे दिया है। प्यार में धोखा खाकर प्रेमी को जेल भिजवा चुकी युवती दूसरी बार उसी युवक के झांसे का शिकार हो गई है। जेल से जमानत पाकर उसके प्रेमी ने पहले तो उसके सामने गिड़गिड़ा कर माफी मांगी और उसके बाद उसको अपने झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया और एक बार फिर से युवती से शादी की बात को लेकर वह मुकर गया। जिसके बाद युवती ने फिर से कानून का दरवाजा खटखटाया है। हरिद्वार की मुनिकी रेती थाने से जीरो एफआईआर मिलने पर हरिद्वार की कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले आरोपी भी पीड़िता को जेल भिजवा चुका है।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल में कल से पैराग्लाइडिंग फेस्टिवल..13 राज्यों के 70 पैराग्लाइडर्स दिखाएंगे कमाल
चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। उत्तराखंड के बिजनौर स्थित नजीबाबाद क्षेत्र की निवासी पीड़िता की मुलाकात पिछले साल देहरादून के एक अस्पताल के गार्ड की नौकरी करने वाले अरविंद सिंह चौहान नामक व्यक्ति से हुई थी। युवती पेशे से पत्रकार है। बातचीत के दौरान युवती और अरविंद के बीच में दोस्ती हुई और उसके बाद धीरे-धीरे वह दोस्ती प्रेम में तब्दील हो गई। अरविंद ने युवती को शादी का झांसा देकर हरिद्वार और ऋषिकेश के अलग-अलग होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने उससे शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने साफ इंकार कर दिया। तब युवती ने अरविंद चौहान के खिलाफ मुनिकी रेती थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। जबकि आरोपित युवक ने भी युवती के खिलाफ मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल के अंदर भेज दिया। जेल से छूटने के बाद अरविंद ने अपने एक दोस्त के जरिए युवती को हरिद्वार बुलाया और उसके सामने गिड़गिड़ा कर माफी मांगी।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार से लैंसडोन, पौड़ी, श्रीनगर जाने वाले ध्यान दें, रोजाना 8 घंटे बंद रहेगा मार्ग..जानें वजह
युवती ने भी आरोपी को दूसरा मौका दिया और उसके यह यकीन कर लिया कि अब वह उसके साथ धोखाधड़ी नहीं करेगा। जिसके बाद दोनों के बीच में सुलह हो गई। आरोप है कि अरविंद उसको एक बार फिर से एक होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक दुष्कर्म किया। जब युवती ने उससे शादी की बात की तरह तो आरोपी ने फिर से मना कर दिया, जिसके बाद युवती ने मुनिकी रेती थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला हरिद्वार भेज दिया है। पुलिस ने कहा है कि जल्दी पीड़िता का बयान लेकर आगे की जांच की जाएगी। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाने वाला आरोपित इन दिनों जल संस्थान हरिद्वार की सीवर इकाई में संविदाकर्मी के तौर पर कार्यरत है। युवती ने कहा है कि उसने दूसरी बार उसके साथ धोखा किया है और दुष्कर्म किया है। पुलिस फिलहाल मामले की गहराई से जांच कर रही है और पुलिस ने दोनों को मिलवाने वाले उस दोस्त को भी संदेह के दायरे में रखा है जिसकी वजह से दोनों के बीच में सुलह हुई थी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top