गढ़वाल: शादी के दिन दफ्तर पहुंचा दूल्हा..पहले निपटाए काम, तब लिए 7 फेरे..वायरल हुई तस्वीर (Groom reached office before marriage in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Groom reached office before marriage in Pauri Garhwal

गढ़वाल: शादी के दिन दफ्तर पहुंचा दूल्हा..पहले निपटाए काम, तब लिए 7 फेरे..वायरल हुई तस्वीर

दूल्हे प्रीतम की दफ्तर में काम करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, उन्हें सलाम कर रहे हैं। आगे पढ़िए पूरी खबर

‘कार्य ही पूजा है’। ये लाइन हम अक्सर सुनते हैं, लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इस लाइन को जीवन में उतार लेते हैं, उसे जीते हैं। पौड़ी के जिला होम्यो चिकित्सा विभाग में वरिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत प्रीतम गैरोला ऐसे ही लोगों में शामिल हैं। 27 नवंबर को इनकी शादी है। प्रीतम गैरोला ने शादी लिए छुट्टी ली हुई थी, लेकिन विभागीय कार्य निपटाने के लिए वो 26 नवंबर को मंगल स्नान के बाद सीधे दफ्तर पहुंच गए। दफ्तर आकर अपने विभागीय कार्य निपटाए। हालांकि शादी के लिए प्रीतम ने छुट्टी ली हुई थी, लेकिन इसके बावजूद वो दफ्तर पहुंच गए। यहां आकर काम भी किया। करीब एक घंटे तक वो दफ्तर में काम करते रहे। उसके बाद घर लौटे और विवाह की दूसरी रस्में निपटाईं। दूल्हे प्रीतम की दफ्तर में काम करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वो दफ्तर में विभागीय कार्य करते नजर आ रहे हैं। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, उन्हें सलाम कर रहे हैं। जिला होम्यो चिकित्सा विभाग में कार्यरत प्रीतम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एकाएक वो सोशल मीडिया की नई सनसनी बन जाएंगे। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मां बेटे पर खूंखार गुलदार ने किया हमला.. गांव में दहशत का माहौल
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को कुछ जरूरी सूचनाएं तत्काल भेजी जानी थीं। इन सूचनाओं का प्रभार उनके पास था। ये सूचनाएं उनके दफ्तर में तैनात कर्मचारियों की सेवा के संबंध में थी। सूचना का महत्व समझते हुए वो खुद के विवाह समारोह के बावजूद कार्यालय पहुंचे और जिला प्रशासन को जरूरी सूचनाएं भेजीं। प्रीतम कार्यालय में सेहरा पहन कर आए थे। तभी उनके सहकर्मी ने उनकी एक फोटो क्लिक कर ली। जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। कार्य के लिए समर्पित प्रीतम को खूब तारीफें मिल रही हैं। प्रीतम पहले रुद्रप्रयाग जिले में पोस्टेड थे। पिछले तीन साल से वो पौड़ी गढ़वाल जिले में सेवाएं दे रहे हैं। उनके साथी कर्मचारियों ने भी प्रीतम की जमकर तारीफ की। जिला होम्यो चिकित्साधिकारी डॉ. कमल कुमार ने कहा कि प्रीतम की कार्यशैली के सब कायल हैं। वो अपनी कार्यशैली और सौम्य व्यवहार के चलते विभाग में सभी के चहेते हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top