उत्तराखंड: कोरोना के बढ़ती रफ्तार के बीच अहम मीटिंग, CM ने सभी जिलाधिकारियों को दिए ये निर्देश (CM trivendra took meeting with all district magistrate)
Connect with us
Image: CM trivendra took meeting with all district magistrate

उत्तराखंड: कोरोना के बढ़ती रफ्तार के बीच अहम मीटिंग, CM ने सभी जिलाधिकारियों को दिए ये निर्देश

सीएम ने कहा कि कोरोना के लक्षण पाए जाने पर अगर कोई टेस्ट कराने से मना कर रहा है तो ऐसे लोगों पर सख्ती बरती जाए।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। हर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। ऐसे में सावधानी बरतना बेहद जरूरी है। इस बीच उत्तराखंड में कोरोनावायरस की रोकथाम को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में एक अहम बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कोरोनावायरस के डेथ रेट को कम करने के लिए विशेष प्रयास किए जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोनावायरस की वजह से जिन लोगों की मौत हो रही है, इसका पूरा विश्लेषण किया जाए कि आखिर वजह क्या है? किसी भी मरीज को अगर हायर सेंटर रेफर करना है तो इसमें देरी ना हो। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि हर जिले में टेस्टिंग तेजी से बढ़ाई जाए। आरटी पीसीआर टेस्ट पर खास ध्यान दिया जाए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 424 लोग कोरोना पॉजिटिव, 13 लोगों की मौत..पढ़िए लेटेस्ट रिपोर्ट
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद भी अगर कोई व्यक्ति सिंप्टोमेटिक है तो उसका आरटी पीसीआर टेस्ट हो। उन्होंने कहा कि सैंपल लेने के बाद शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे और पर्वतीय क्षेत्रों में 48 घंटे के भीतर लोगों को रिपोर्ट मिल जाए। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग एवं देहरादून में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए ज्यादा प्रयास करने होंगे। सीएम ने कहा कि कोरोना के लक्षण पाए जाने पर अगर कोई टेस्ट कराने से मना कर रहा है तो ऐसे लोगों पर सख्ती बरती जाए। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोनावायरस की वैक्सीन नहीं आती तब तक पूरी सतर्कता बरती जाए। हमारी आपसे भी अपील है कि सावधान रहें और सुरक्षित रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top