उत्तराखंड देहरादूनManish Sisodia will come to Uttarakhand

उत्तराखंड: मनीष सिसोदिया ने स्वीकारा कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का चैलेंज...अब होगी खुली बहस

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने आप नेताओं को खुली बहस का न्यौता दिया था, जिसे आप नेता मनीष सिसोदिया ने स्वीकार कर लिया है। वो नए साल पर फिर से उत्तराखंड आने वाले हैं।

Manish Sisodia Uttarakhand: Manish Sisodia will come to Uttarakhand
Image: Manish Sisodia will come to Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी के नेता इन दिनों प्रदेश में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं। 18 दिसंबर को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने हरिद्वार और देहरादून में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर चुनाव की रणनीति पर चर्चा की, उनमें जोश भरा। अब खबर है कि मनीष सिसोदिया एक बार फिर उत्तराखंड की सियासी नब्ज टटोलने के लिए उत्तराखंड दौरे पर आने वाले हैं। वो यहां केजरीवाल मॉडल बनाम त्रिवेंद्र रावत मॉडल पर बात करेंगे। दरअसल मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर मदन कौशिक से देवभूमि में बीजेपी शासन के दौरान हुए विकास को लेकर सवाल पूछे हैं। खबर है कि मंत्री मदन कौशिक भी सिसोदिया से डिबेट के लिए तैयार हैं। दरअसल मनीष सिसोदिया इन दिनों अलग-अलग प्रदेशों के दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना से बुरा हाल..इस इलाके में लगा 48 घंटे का लॉकडाउन, लोग घरों में कैद
पिछले दिनों जब वो उत्तराखंड आए थे तो उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार को चार सालों में प्रदेश के लोगों के हित में किए गए पांच काम गिनाने और खुली बहस करने की चुनौती दी थी। इस बयान पर मंत्री मदन कौशिक ने कहा कहा था कि प्रदेश सरकार ने पांच काम नहीं जनहित में सैकड़ों काम किए है। उन्होंने आप नेता के खुली बहस के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मदन कौशिक बता दें कि 2,3 और 4 जनवरी में से उन्हें किस दिन सुविधा होगी। वो उसी दिन देहरादून आ जाएंगे। सिसोदिया बोले कि मुझे खुशी है कि उत्तराखंड के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री ने खुली बहस का निमंत्रण दिया है। सरकार समय और स्थान तय कर बता दे, वो खुद बहस में आएंगे। इस तरह नए साल पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर आने वाले हैं। जहां वो खुली बहस के जरिए त्रिवेंद्र रावत मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल पर बात करेंगे।