उत्तराखंड रुड़कीHusband left wife in Roorkee

उत्तराखंड: पत्नी को छोड़ साली के साथ फरार हुआ 4 बच्चों का बाप...हुई जमकर कुटाई

चार बच्चों के पिता को अपनी साली से प्यार हो गया। कुछ दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए। शनिवार को पहली पत्नी ने युवक को बस अड्डे के पास पकड़ लिया, आगे जानिए फिर क्या हुआ।

Roorkee News: Husband left wife in Roorkee
Image: Husband left wife in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: बहनों के बीच में कैट फाइट होना आम बात है। कभी कपड़ों तो कभी मेकअप किट के लिए बहनों के बीच बहुत लड़ाईयां होती हैं, लेकिन हरिद्वार में तो गजब ही हो गया। यहां दो बहनें ‘पति’ के लिए झगड़ पड़ीं और लड़ीं भी तो ऐसे कि लड़ाई सीधे थाने तक पहुंच गई। माजरा क्या है, चलिए बताते हैं। घटना रुड़की की है। यहां चार बच्चों के पिता की नजरें साली से लड़ गईं। बाद में युवक ने पत्नी को छोड़कर साली से ब्याह रचा लिया। बीते दिन शाम के वक्त पहली पत्नी ने पति को रुड़की में बस अड्डे के पास पकड़ लिया और उसे जमकर धुनाई कर दी। झगड़ा बढ़ने लगा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दंपति को थाने ले आई। थाने में युवक ने बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों के 4 बच्चे हुए। इस बीच पति की नजरें साली से लड़ गईं। दोनों का अफेयर चलने लगा। चोरी छिपे दोनों ने मेरठ और रुड़की में मिलना शुरू कर दिया। चार महीने पहले पति अपने बच्चों और पत्नी को छोड़कर साली को भगा ले गया और शादी रचा ली। तब परिजनों ने पति के खिलाफ साली का अपहरण करने के आरोप में केस दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ब्रेकिंग: SSP सुनील कुमार मीणा कोरोना पॉजिटिव..अस्पताल में भर्ती
केस दर्ज होने के बाद से पुलिस दोनों को ढूंढ रही थी। शनिवार शाम पहली पत्नी को पता चला कि पति रुड़की बस अड्डे के पास है। जिसके बाद पहली पत्नी मौके पर पहुंची और पति को जमकर खरी-खोटी सुनाई। झगड़ा बढ़ने लगा तो मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई। वहां दोनों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। रविवार को भी दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने अपनी बात रखी। दोनों बहनें युवक को अपना पति बताते हुए उस पर हक जताने लगीं। वहीं सिविल लाइंस कोतवाली के एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। मवाना थाने को मामले में सूचित किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।