उत्तराखंड बागेश्वरPlayer dies during a cricket match in Bageshwar

पहाड़ में क्रिकेट मैच के दौरान मचा हड़कंप..16 साल की बच्चे की दर्दनाक मौत

बागेश्वर के पंचायत पंद्रहपाली के ठंडपानी गांव में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे एक 16 वर्ष के युवक की खेल के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मृत्यु हो गई। आगे जानिए पूरा मामला

Bageshwar News: Player dies during a cricket match in Bageshwar
Image: Player dies during a cricket match in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर के ग्राम पंचायत पंद्रहपाली के ठंडपानी गांव के निवासी नरेंद्र लाल का 16 वर्षीय बेटा ललित हाल ही में अपने दोस्तों के साथ स्थानीय घटबगड़ मैदान में क्रिकेट खेल रहा था। खेल के बीच मे अचानक ही उसको चक्कर आने लगा। उसके नाक से खून निकलने लगा और मुंह से झाग भी आने लगा, और ललित बेहोश हो गया। घटना के बाद खेल के मैदान में मौजूद बच्चे बेहद डर गए और उनके बीच में कोहराम मच गया। आनन-फानन में बच्चों ने बेहोश हो रखे ललित के परिजनों को इस बारे में सूचित किया। परिजन तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे और ललित को 108 एंबुलेंस सर्विस से जिला अस्पताल ले जाया गया मगर तब भी उसकी जान नहीं बच पाई और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की पूरी तहकीकात के लिए पुलिस ने मृतक बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: मसूरी रोड पर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..1 मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर
पुलिस ने बताया कि मृत्यु के कारणों का पता नहीं लग सका है मगर फिर भी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किसी तरह की चोट या अंदरूनी बीमारी की पुष्टि नहीं हुई है। मृतक ललित का खेलते समय किसी से झगड़ा भी नहीं हुआ। वह खेलते हुए ही अचानक बेहोश हो गया। हर कोई हैरान हो रखा है और ललित की मृत्यु पुलिस के लिए भी पहेली बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि घटना में परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। घटना के बाद से ही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। आखिर किसने सोचा था कि ललित इतनी कम उम्र में दुनिया को विदा करेगा। जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग भी की जा रही है। वहीं पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी समेत कईयों ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।