उत्तराखंड नैनीतालtwo pcs officer brawl in nainital

उत्तराखंड पुलिस ने UP के दो PCS अफसरों को सिखाया सबक..निकल गई सारी हेकड़ी

यूपी से आए दो पीसीएस अफसर नैनीताल में हंगामा कर रहे थे। बवाल बढ़ने पर पुलिस इन्हें पकड़ कर कोतवाली ले आई, लेकिन दोनों अफसर वहां भी हेकड़ी दिखाते रहे। आगे पढ़िए पूरी खबर

Nainital police: two pcs officer brawl in nainital
Image: two pcs officer brawl in nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: ऊंचा ओहदा मिलता है तो हनक आ ही जाती है। अब नैनीताल में ही देख लें, नए साल के मौके पर यूपी के दो पीसीएस अधिकारी यहां जश्न मनाने पहुंचे थे। नैनीताल में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए प्रशासन पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुका था। कहा था कि अगर कोई हुड़दंग मचाते मिला तो बख्शा नहीं जाएगा, लेकिन यूपी से आए अफसरों को ये बात समझ नहीं आई। इन लोगों ने नैनीताल में हंगामा मचाना शुरू कर दिया। बवाल बढ़ा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इन्हें कोतवाली ले जाया गया, वहां भी दोनों अफसर हेकड़ी दिखाते रहे, तब पुलिस ने दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई करने की तैयारी की। जिसके बाद दोनों अफसर शांत हो गए। नए साल का जश्न तो खत्म हो गया, लेकिन इस घटना की चर्चा नैनीताल में हर तरफ हो रही है। ये बात और है कि पुलिस अफसर इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। चलिए पूरा मामला बताते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले इंदिरा हृदयेश का बड़ा बयान-'बीजेपी में आने वाला है भूचाल'
थर्टी फर्स्ट नाइट पर शहर के मालरोड पर दूर-दूर से पहुंचे पर्यटक जश्न मना रहे थे। इसी बीच उत्तर प्रदेश से पहुंचे दो व्यक्तियों का अन्य लोगों से विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ने लगा तो इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर मल्लीताल कोतवाली से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो खुद को अफसर बताते हुए हेकड़ी दिखाने लगे। बवाल बढ़ने पर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर दोनों अधिकारियों को कोतवाली ले जाया गया। इन्होंने कोतवाली में भी हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस वालों से उलझने लगे। तब पुलिस ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू की। दोनों का मेडिकल कराने को कहा। कार्रवाई और मेडिकल की बात सुनकर दोनों अधिकारी शांत हो गए। बाद मे दोनों ने किसी तरह का विवाद न करने की बात कही। जिस पर दोनों को छोड़ा गया। नैनीताल में यह मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले में कोई भी बयान देने से बच रहे हैं।