उत्तराखंड हरिद्वारLover threw girlfriend children in canal in uttarakhand

उत्तराखंड: प्रेम संबंध में बाधा बन रहे थे प्रेमिका के बच्चे..प्रेमी ने दोनों को नहर में फेंका

प्रेम संबंधों को बरकरार रखने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के दो मासूम बच्चों को गंगनहर में फेंक दिया। डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा लापता है।

Haridwar News: Lover threw girlfriend children in canal in uttarakhand
Image: Lover threw girlfriend children in canal in uttarakhand (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार का रुड़की शहर। यहां एक प्रेमी दो मासूमों की कब्र पर अपने प्यार का महल खड़ा करने चला था, लेकिन सीधे जेल पहुंच गया। प्रेम संबंधों को बरकरार रखने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के दो मासूम बच्चों को गंगनहर में फेंक दिया। डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा लापता है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला का नाम सुमन है। वो उल्हेड़ा की रहने वाली है। शनिवार को सुमन ने मंगलौर पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके दो बेटे लक्की उर्फ काला (7) और लविश उर्फ गंजी (6) लापता हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम बच्चों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने पहले बच्चों की इधर-उधर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - 20 महीने की धनिष्ठा को नमन..जाते जाते बचाई 5 लोगों की जिंदगी
तभी सूचना मिली कि दोनों बच्चों को सुमन के प्रेमी लाखन के साथ जाते देखा गया है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। लाखन ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर वो टूट गया। इसके बाद लाखन ने मासूमों से नफरत और बदले की वो खौफनाक कहानी सुनाई, जिसे सुन पुलिसवाले भी सन्न रह गए। लाखन ने बताया कि वो सुमन से प्यार करता है, लेकिन उसके दोनों बच्चे उनके संबंध में बाधक बन रहे थे। लिहाजा लाखन बच्चों से नफरत करने लगा। उसने दोनों को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। शनिवार दोपहर सुमन की गैर मौजूदगी में वह बच्चों को गंगनहर की ओर घुमाने का बहाना बनाकर ले गया। जहां उसने दोनों मासूमों को मोहम्मदपुर झाल के पास गंगनहर में धक्का दे दिया। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी लाखन कमरे पर आकर सो गया

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर..SBI के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की दर्दनाक मौत
लाखन की निशानदेही पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और बच्चों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। रात करीब 11 बजे पुलिस ने मासूम लक्की उर्फ काला का शव गंगनहर से बरामद कर लिया, वहीं दूसरा बच्चा अब भी लापता है। लाखन और उसकी प्रेमिका सुमन की उम्र करीब 30 साल है। साल 2019 में सुमन के पति अमित की मौत हो गई थी। लाखन से नजदीकियां बढ़ने पर सुमन और लाखन दहियाकी गांव में किराये पर कमरा लेकर रहने लगे। दोनों अगस्त से साथ में रह रहे थे। घटना के समय सुमन दवा फैक्टरी में काम पर चली गई थी, जबकि उसके दोनों बच्चे प्रेमी के साथ घर पर थे। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। सुमन की शिकायत पर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ है।