पहाड़ में ये हाल है..नशे की लत में बाइक चोर बने दो नौजवान, YouTube से सीखा चोरी करना (Two bike thieves arrested in Almora)
Connect with us
Image: Two bike thieves arrested in Almora

पहाड़ में ये हाल है..नशे की लत में बाइक चोर बने दो नौजवान, YouTube से सीखा चोरी करना

अल्मोड़ा में नशे की लत ने दो व्यक्तियों को वाहन चोर बना दिया। अल्मोड़ा के चौखुटिया इलाके में पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अल्मोड़ा से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। नशे की लत किस हद तक इंसान को बर्बाद कर देती है यह आपको इस खबर को पढ़ने के बाद पता लगेगा। अल्मोड़ा में नशे की लत ने दो व्यक्तियों को वाहन चोर बना दिया। जी हां, अल्मोड़ा के चौखुटिया इलाके में पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके अन्य साथियों को तमंचा रखने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि तीसरा आरोपी चोरी के मामले में संलिप्त नहीं था मगर उसके पास से पुलिस को तमंचा मिला है। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। दोनों आरोपियों के पास से चोरी की स्कूटी मिली है जो उन्होंने दिल्ली के शकरपुर से चुराई थी। स्कूटी चोरी होने की रिपोर्ट नई दिल्ली के शकरपुर थाने में दर्ज की गई थी। दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस तरह के की चोरियों को अंजाम दिया करते थे। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ब्याज नहीं देने पर कारोबारी की बेरहमी से हत्या..लाश को बिजनौर में जलाया
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के चौखुटिया इलाके में हाल ही में पुलिस चेकिंग कर रही थी और तभी पुलिस ने स्कूटी सवार कैलाश सिंह नेगी को चेकिंग के लिए रोक लिया। स्कूटी चलाते वक्त कैलाश सिंह नेगी शराब के नशे में धुत्त हो रखा था। उसके पास खुद के कागज भी नहीं थे, जिसके बाद पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत स्कूटी को कब्जे में लेकर कैलाश नेगी को हिरासत में ले लिया। इसी बीच पुलिस ने नेगी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसने यह स्कूटी चोरी की है। पुलिस ने स्कूटी की जानकारी निकाली तो वह नई दिल्ली के अतुल प्रभात की थी जो बीती 19 जनवरी को चोरी हुई थी और जिसकी रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज है। जब पुलिस ने आरोपी कैलाश सिंह नेगी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच पुलिस के आगे उगल दिया और उसने कहा कि वह अपने एक दोस्त राजू जोशी के साथ मिलकर दिल्ली गया था जहां से उसने एक स्कूटी और मोटरसाइकिल दिल्ली के लक्ष्मीनगर से चुराई थी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ की फुटबॉलर बेटी दीया राणा को बधाई..बैंगलोर यूनाइटेड क्लब के लिए खेलेंगी
इसके बाद वे बाइक और स्कूटी को लेकर अल्मोड़ा आ गए। पेट्रोल खत्म होने के कारण उन्होंने बाइक को भिकियासैंण के मार्ग पर छोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी की तलाश की और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुख्य आरोपी के एक और साथी पंकज को भी गिरफ्तार कर लिया है। पंकज के पास से एक तमंचा बरामद मिला। थाना अध्यक्ष अशोक पाल ने बताया कि आरोपी कैलाश दिल्ली में नौकरी करता था और वह दिल्ली में चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। दूसरा आरोपी राजू गाड़ी चलाने का काम करता है। दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और वे अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी किया करते थे। वहीं पंकज चोरी के मामले में संलिप्त नहीं है लेकिन उसके पास से भी तमंचा बरामद किया है। इस वजह से उसको भी दोनों आरोपी के साथ जेल में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पंकज भी इन दोनों के साथ दिल्ली में नौकरी करता था।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top