उत्तराखंड देहरादूनManish Khanduri was made the chairman of the Congress Program Committee

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव- कांग्रेस पार्टी का नया दांव..मनीष खंडूरी को सौंपी अहम जिम्मेदारी...

कांग्रेस ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मनीष खंडूरी को नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी सौंपी है और कांग्रेस प्रोग्राम कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Congress: Manish Khanduri was made the chairman of the Congress Program Committee
Image: Manish Khanduri was made the chairman of the Congress Program Committee (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में चुनावी लहर साफ तौर पर देखी जा सकती है। आगामी चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल जनता का दिल जीतने की कोशिश में जुटे हुए हैं और अपनी पार्टी को मजबूत बना रहे हैं। बात करें कांग्रेस पार्टी की तो कांग्रेस पार्टी भी अब आगामी चुनावों को लेकर मैदान में उतर चुकी है और कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए जमकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। चुनाव से पहले कांग्रेस ने एक नया दांव खेल दिया है जिसके बाद उत्तराखंड की सियासत में हलचल मच गई है। पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी के कंधे पर कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। कांग्रेस ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए मनीष खंडूरी को कांग्रेस प्रोग्राम कमेटी का अध्यक्ष बनाया है

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने का सुनहरा मौका, उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसायटी में निकली भर्ती
मनीष खंडूरी ने 2019 में गढ़वाल सीट से सांसद का चुनाव लड़ा था और अब उनके कंधे पर आने वाले चुनावों को देखते हुए यह जिम्मेदारी सौंप दी गई है। मनीष खंडूरी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई है ताकि चुनाव से पहले होने वाले हर प्रोग्राम में उत्तराखंड की जनता को अपने साथ जोड़ा जा सके। प्रोग्राम इंप्लीमेंटेशन कमेटी में सुमित हृदेश, प्रदीप तिवारी, मथुरा दत्त समेत कुल 9 नेताओं को जगह मिली है। कांग्रेस अब आने वाले चुनाव के लिए कमर कस रही है। कांग्रेस ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मनीष खंडूरी को नए रोल में प्रोजेक्ट किया है और कांग्रेस प्रोग्राम कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। मनीष खंडूरी के कंधे पर कांग्रेस की एक अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - नैनीताल- जानिए खुशकिस्मत ‘लियो’ की कहानी, जिसकी तलाश में कपल ने ढाई लाख खर्च कर दिए
बता दें कि मनीष खंडूरी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के बेटे हैं और कांग्रेस ने उनको यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपकर यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस आने वाले चुनावों में भाजपा को कड़ी टक्कर देने जा रही है। वहीं कांग्रेस के नए प्रभारी देवेंद्र यादव भी आने वाले चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं और यादव ने राज्य, जिले और विधानसभा क्षेत्रों तक के कार्यकर्ताओं को काम में लगा दिया है। कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव ने 3 महीने पहले ही साफ कर दिया था कि कांग्रेस पार्टी में केवल उसी को जगह मिलेगी जो काम करेगा। वाले दिनों में प्रभारी देवेंद्र यादव खुद जिलों का दौरा करेंगे और लोगों से बातचीत करेंगे।