उत्तराखंड पुलिस का स्टीकर लगी कार में मिला 10 किलो गांजा..हुआ बड़ा खुलासा (Weed captured in almora in police van)
Connect with us
Image: Weed captured in almora in police van

उत्तराखंड पुलिस का स्टीकर लगी कार में मिला 10 किलो गांजा..हुआ बड़ा खुलासा

नशा तस्करों ने चेकिंग से बच निकलने का पूरा इंतजाम किया हुआ था, लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक न चल सकी। तीनों आरोपी चेकपोस्ट पर धर लिए गए।

उत्तराखंड नशे के सौदागरों के निशाने पर है। नशे के खिलाफ पुलिस प्रदेशभर में अभियान चला रही है, लेकिन इसका ज्यादा असर दिख नहीं रहा। पुलिस की नजरों से बचने के लिए नशे के सौदागर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। अब अल्मोड़ा के मानिला में ही देख लें, यहां चेकिंग से बचने के लिए नशा तस्करों ने लग्जरी कार पर उत्तराखंड पुलिस का स्टीकर लगाया हुआ था। आरोपियों ने बच निकलने का पूरा इंतजाम किया हुआ था, लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक न चल सकी। चेकिंग के दौरान कार से 10.768 किलो गांजा बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अल्मोड़ा में एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है। अभियान के तहत जिलेभर में छापे मारे जा रहे हैं, चेकिंग चल रही है। अभियान के तहत पुलिसकर्मियों की एक टीम मोहन चेकपोस्ट पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार को रोका।आगे पढ़ें

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जंगल में मिली प्रॉपर्टी डीलर नवल बिष्ट की लाश, जल्द होगा बड़ा खुलासा
कार पर उत्तराखंड पुलिस का स्टीकर लगा था। पुलिस ने तलाशी ली तो कार में से 10.768 किलो मादक पदार्थ बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने भूरे खान पुत्र पहलवान, हर्ष रावत पुत्र मनवर सिंह रावत और कार्तिक दीक्षित पुत्र केशव कुमार को पकड़ा है। तीनों आरोपी काशीपुर के रहने वाले है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो गढ़वाल के धुमाकोट से गांजा लेकर काशीपुर जा रहे थे..पुलिस से बचने के लिए उन्होंने कार पर उत्तराखंड पुलिस का स्टीकर लगाया हुआ था, लेकिन तमाम पैंतरे आजमाने के बावजूद आरोपी चेकपोस्ट पर धर लिए गए। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बता दें कि नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए कुमाऊं और गढ़वाल की सीमा पर लगातार चेकिंग अभियान चल रहा है। पुलिस ने यहां जीएमओयू की यात्री बस से भी नौ किलो गांजा जब्त किया। इस मामले में पुलिस ने दीपक नेगी पुत्र ध्यान सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 9.250 किलो गांजा बरामद हुआ।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top