उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham Singh Nagar SSP suspended the constable

उत्तराखंड: ड्यूटी के दौरान नशे में धुत था सिपाही..SSP ने किया सस्पेंड

यूएसनगर के कटोराताल चौकी में तैनात सिपाही कमल रावत ड्यूटी के दौरान नशे में धुत पाए गए जिसके बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने सख्त एक्शन लेते हुए उनको ड्यूटी से निलंबित कर दिया है। पढ़िए पूरी खबर-

Udham Singh Nagar News: Udham Singh Nagar SSP suspended the constable
Image: Udham Singh Nagar SSP suspended the constable (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: यूएस नगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह पहले ही साफ कर दिया है कि अब यूएस नगर में लापरवाह पुलिसकर्मियों की खैर नहीं। जो भी पुलिसकर्मी यूएस नगर में लापरवाही करता हुआ या दादागिरी करता हुआ पाया गया उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। मुफ्त की रोटी तोड़ने वाले और लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी अब यूएसनगर में टिक नहीं पाएंगे। एसएसपी दलीप सिंह ने यह केवल कहा नहीं बल्कि करके भी दिखाया। जी हां, अब वे जिले के सभी पुलिस कर्मियों के साथ सख्त हो चले हैं और जरा सी लापरवाही मिलने के बाद वे उनके साथ सख्ती से पेश आ रहे हैं। वे यूएसनगर में अब तक लापरवाही बरतने वाले या अपने ओहदे का गलत फायदा उठाने वाले और मुफ्त की रोटियां तोड़ने वाले कई पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन ले चुके है और लगातार एक्शन ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: छुट्टी पर घर आए जवान की मौत के बाद हंगामा..पत्नी-सास के खिलाफ केस दर्ज
हाल ही में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एक और सिपाही को निलंबित कर दिया है। बता दें कि निलंबित सिपाही अपनी ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में मिला और वह नशे में धुत होकर ड्यूटी कर रहा था जिसके बाद एसएसपी ने तुरंत सख्त एक्शन लेते हुए उस को निलंबित कर दिया। एसएसपी की लगातार कार्यवाही से यूएसनगर में पुलिस कर्मियों के बीच में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि हाल ही में बीते 19 फरवरी को कोतवाली संजय पाठक चेकिंग में थे और इस दौरान कटोरा ताल चौकी में तैनात सिपाही कमल रावत अपनी ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में मिले। कोतवाल ने बिना देरी के इस पूरे मामले की एक रिपोर्ट एसएसपी को भेजी और एसएसपी ने तुरंत ही कार्यवाही करते हुए सिपाही कमल रावत को निलंबित कर दिया।