उत्तराखंड: महज़ 100 रुपये के लिए नृशंस हत्या..3 साधुओं ने चिमटा घोंपकर साथी को मार डाला (Sadhus murdered a monk in Haridwar)
Connect with us
Image: Sadhus murdered a monk in Haridwar

उत्तराखंड: महज़ 100 रुपये के लिए नृशंस हत्या..3 साधुओं ने चिमटा घोंपकर साथी को मार डाला

पकड़े गए तीनों आरोपी गंगा घाटों पर ही रहते हैं, लेकिन ये सभी बाहर के रहने वाले हैं। आरोपियों ने सिर्फ सौ रुपये के लिए अपने साथी की डंडे और चिमटे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मोक्षनगरी हरिद्वार में महाकुंभ से पहले तीन साधुओं ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई सहम गया। इन फक्कड़ साधुओं ने मिलकर अपने ही एक साथी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की वजह बेहद मामूली है। बताया जा रहा है कि सौ रुपये के लेन-देन को लेकर साधुओं के बीच में विवाद हो गया था। ये विवाद इतना बढ़ा कि साधुओं ने अपने ही साथी की जान ले ली। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र की है। यहां पंतदीप में रहने वाले सोनू ने रोड़ी बेलवाला चौकी पर सूचना दी कि एक फक्कड़ बाबा की तीन अन्य बाबाओं ने हत्या कर दी है। तीनों आरोपी गंगा घाटों पर ही रहते हैं, लेकिन ये सभी बाहर के रहने वाले हैं। आरोपित बाबाओं ने उसके पेट में चिमटा घोंपने के साथ ही चाकू व डंडे से ताबड़तोड़ वार किए और फरार हो गए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोजगार समाचार: UKSSSC में 541 पदों पर भर्ती..26 मार्च तक करें आवेदन
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आरोपियों की धरपकड़ की कोशिशें शुरू हो गईं। आरोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही पकड़ लिए गए। पूछताछ शुरू हुई तो आरोपियों ने बताया कि सौ रुपये को लेकर उनका अपने साथी से विवाद हो गया था, जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी। बहरहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। शहर क्षेत्र में हुई इस वारदात से हर कोई सन्न है, तो वहीं पुलिस के सुरक्षा संबंधी दावों पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस चौकन्नी रहती तो पार्किंग क्षेत्र में इस तरह की वारदात नहीं होती। बहरहाल पुलिस ने साधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top