उत्तराखंड देहरादूनBus returning from Kumbh duty caught fire

उत्तराखंड: कुंभ ड्यूटी से वापस लौट रही बस में लगी भीषण आग..चालक ने कूदकर बचाई जान

कुंभ ड्यूटी से वापस लौट रही उत्तराखंड परिवहन की बस में गुरुवार देर रात आग लग गई। बस में सवार चालक ने किसी तरह चलती बस से कूद कर अपनी जान बचाई। पढ़िए पूरी घटना

Saharanpur Road Bus Fire: Bus returning from Kumbh duty caught fire
Image: Bus returning from Kumbh duty caught fire (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में गुरुवार की देर रात को सहारनपुर रोड पर एक बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि बीते गुरुवार की देर रात को सहारनपुर रोड पर उत्तराखंड परिवहन की एक बस जा रही थी और अचानक ही चलती बस के अंदर आग लग गई। खुशकिस्मती से बस के अंदर केवल चालक के अलावा और कोई भी मौजूद नहीं था। बस में आग लगने के बाद बस चालक बेहद घबरा गया और बस चालक ने चलती बस से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं बस में इतनी भीषण आग लगी थी कि फायर ब्रिगेड और पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और बड़ा हादसा होते-होते बच गया। बस उत्तराखंड परिवहन की बताई जा रही है। घटना देर रात तकरीबन 1 बजे की है। बस में आग किस कारण से लगी इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है..

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर ‘‘बॉटलनेक’’ बना जोगीवाला..यहां लगा है तगड़ा ट्रैफिक जाम
चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। दरअसल गुरुवार की देर रात को सहारनपुर रोड से उत्तराखंड परिवहन की बस गुजर रही थी और चलती बस में अचानक से ही आग पकड़ ली और देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गई। बस के अंदर कोई भी यात्री मौजूद नहीं था, केवल बस चालक मौजूद था। बस में भीषण आग देखकर बस चालक बेहद डर गया और उसने सही मौके पर सूझबूझ दिखाते हुए चलती बस से कूदकर छलांग लगा दी और अपनी जान बचाई। अगर चालक उस समय सूझबूझ नहीं दिखाता तो बड़ी दुर्घटना घट जाती। बताया जा रहा है कि चालक कुंभ ड्यूटी से वापस लौट रहा था और बस को रोडवेज वर्कशॉप लेकर जा रहा था। बस में आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है। वहीं बस में आग लगने के बाद मौके पर दमकल विभाग और पुलिस पहुंची और उन्होंने भारी मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पाया जिससे बड़ा हादसा टल गया।