उत्तराखंड पिथौरागढ़Youth dead body found in Pithoragarh

उत्तराखंड: 3 महीने से लापता था युवक, गदेरे के पास मिली लाश...गांव में हड़कंप

पैराड़ तोक में रहने वाला भूपेंद्र पिछले साल 7 दिसंबर से लापता था। परिजनों को उम्मीद थी की भूपेंद्र जल्द ही घर लौट आएगा, लेकिन सोमवार को भूपेंद्र की मौत की खबर घर पहुंची।

Pithoragarh News: Youth dead body found in Pithoragarh
Image: Youth dead body found in Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में तीन महीने से लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवक की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। वहीं दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा है। परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की। घटना डीडीहाट की है। यहां पैराड़ तोक में भूपेंद्र बोरा नाम का युवक अपने परिवार के साथ रहता था। पिछले साल 7 दिसंबर 2020 को भूपेंद्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिवार वालों को लगा कि वो दोस्तों संग गया होगा। एक दिन गुजरा, दो दिन गुजरे, परिजन इंतजार ही करते रह गए, लेकिन भूपेंद्र की कोई खबर नहीं मिली।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड घूमने आए युवक की गंगा में डूबने से मौत, दो दिन बाद मिली लाश
कई दिन बीतने के बाद भी भूपेंद्र की खबर नहीं मिली तो घबराये परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। पुलिस को भी युवक के लापता होने की खबर दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई, और युवक की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कई महीने बीतने के बाद भी भूपेंद्र को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच सोमवार को गांव में रहने वाले गोविंद सिंह ने पुलिस को धनोड़ी गधेरे के पास एक शव पड़ा होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में भूपेंद्र के परिजनों को थाने बुलाया गया। उन्होंने मृतक की शिनाख्त भूपेंद्र के रूप में की। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।