उत्तराखंड अल्मोड़ाTruck hit the bike in Almora

पहाड़ में भीषण हादसा..ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

मुनस्यारी से दिल्ली वापस लौट रहे बाइकसवार युवक को अल्मोड़ा के बाड़ेछीना- सेराघाट मोटर मार्ग पर एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें बाइकसवार युवक की मौके पर मृत्यु हो गई।

Almora News: Truck hit the bike in Almora
Image: Truck hit the bike in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में आए दिन दिल दहला देने वाली सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं जो कि बेहद चिंताजनक है। तेज रफ्तार और लापरवाही बेकसूरों की की जान ले रही है। पहाड़ों पर गाड़ी चलाना वैसे भी खतरे से खाली नहीं है और उसके ऊपर से पहाड़ों पर दौड़ते ट्रक तेज रफ्तार में ट्रक चलाते हैं जिससे बड़ी दुर्घटना होने का डर लगा रहता है और कई बेकसूर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रकों की चपेट में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ अल्मोड़ा में भी देखने को मिला। अल्मोड़ा के बाड़ेछीना- सेराघाट मोटर मार्ग पर बीते गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जहां पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिसमें बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि घटना के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मृतक युवक अपने दोस्त के साथ दिल्ली से मुनस्यारी बाइक पर घूमने आया था। और वापस लौटते समय ही वह तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक बाइक सवार को कुचलता हुआ तेज गति से धौलछीना की तरफ आगे बढ़ गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 6 से 9 तक की कक्षाओं को खोलने के आदेश जारी..2 मिनट में पढ़िए पूरी खबर
मृतक की पहचान मयंक सोढ़ी के रूप में हुई है जो कि दिल्ली के राजौरी गार्डन का रहने वाला था और वह उत्तराखंड के मुनस्यारी में अपने दोस्त तेजपाल के साथ घूमने गया था। दोनों दोस्त अलग-अलग बाइक पर गए थे। मुनस्यारी से घूम कर दोनों दोस्त दिल्ली की तरफ वापस जा रहे थे। वहीं ट्रक भी सेराघाट से अल्मोड़ा की तरफ जा रहा था। इसी बीच अल्मोड़ा के बाड़ेछीना- सेराघाट मोटर मार्ग पर यह हादसा हो गया। हादसा बीते गुरुवार की शाम तकरीबन 4 बजे हुआ। जब मयंक और तेजपाल अलग-अलग बाइक से वापस दिल्ली लौट रहे थे। तेजपाल ने बताया कि मयंक उससे तकरीबन 50 मीटर आगे चल रहा था और इसी बीच में हादसा हुआ। जमराड़ी बैंड के पास ट्रक चालक ने मयंक को जोरदार टक्कर मार दी और इसमें मयंक की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रोडवेज बस के ब्रेक फेल..ड्राइवर की बहादुरी से बची कई लोगों की जान
बताया जा रहा है कि बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद भी ट्रक रुका नहीं और मयंक को कुचलता हुआ तेजी से धौलछीना की तरफ आगे बढ़ गया। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया और पुलिस ने धौलछीना में बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने का प्रयास भी किया मगर ट्रक धौलछीना पहुंचा ही नहीं। घटना के वक्त मौजूद मृतक युवक के दोस्त ने बताया कि जब तक वह घटनास्थल पर पहुंचा तब तक मयंक को ट्रक चालक कुचल कर आगे बढ़ चुका था और इस दौरान वह ट्रक का नंबर भी नहीं देख सका। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाशी में जुट गई है। पुलिस ने घटना के बारे में मृतक मयंक के परिजनों को सूचना दे दी है और मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।