उत्तराखंड: रोडवेज बस के ब्रेक फेल..ड्राइवर की बहादुरी से बची कई लोगों की जान (Roadways Bus Accident in Haldwani)
Connect with us
Image: Roadways Bus Accident in Haldwani

उत्तराखंड: रोडवेज बस के ब्रेक फेल..ड्राइवर की बहादुरी से बची कई लोगों की जान

ड्राइवर ने अगर समय पर समझदारी भरा कदम नहीं उठाया होता तो बस में सवार लोगों की जान पर बन आती। एक्सीडेंट में 8 लोग घायल जरूर हुए, लेकिन उनकी जान बच गई।

जान हथेली पर रखना क्या होता है, ये जरा पहाड़ में सफर करने वालों से पूछिए। पहाड़ी रास्तों पर सफर करते वक्त या तो सिर्फ भगवान बचा सकते हैं, या फिर ड्राइवर। यात्रियों के भरोसे पर पहाड़ के ड्राइवर अक्सर खरे भी उतरते हैं। अब नैनीताल में ही देख लें। यहां सवारियों से भरी एक बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया। ड्राइवर ने अगर समय पर समझदारी भरा कदम नहीं उठाया होता तो बस में सवार लोगों की जान पर बन आती, लेकिन शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। यात्रियों की जान खतरे में देख ड्राइवर ने बस को एक पहाड़ी से भिड़ा दिया। जिससे बस पलट गई, लेकिन उसमें सवार लोगों की जान बच गई। हादसे में 8 यात्री घायल हुए हैं। चलिए पूरा मामला बताते हैं। घटना काकड़ीघाट क्षेत्र की है, जहां बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी रोडवेज बस संख्या UK 07 PA 3286 बागेश्वर से दिल्ली जा रही थी। तभी बस का ब्रेक फेल हो गया। बस काकड़ीघाट क्षेत्र में ही पलट गई, जिससे बस में सवार 8 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। एक्सीडेंट के बाद हाईवे के दोनों तरफ जाम लग गया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रेलवे स्टेशन पर उतरा हाथी, आधी रात को मचा हड़कंप..देखिए वीडियो
बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए गरमपानी क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद बस ड्राइवर और एक अन्य को हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर किया गया है। बस के ड्राइवर ओम प्रकाश ने बताया कि वो रोज की तरह बागेश्वर से सवारियां लेकर दिल्ली जा रहे थे। सवारियों से भरी बस जैसे ही काकड़ीघाट पहुंची, बस के ब्रेक फेल हो गए। उन्होंने समय रहते बस को पहाड़ी से टकरा दिया। अगर ऐसा नहीं किया जाता तो बस खाई में गिर सकती थी। बड़ा हादसा हो सकता था। एक्सीडेंट में बस के ड्राइवर-परिचालक समेत 8 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस ड्राइवर ओम प्रकाश और एक अन्य यात्री को इलाज के लिए हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top