उत्तराखंड उधमसिंह नगरTwo motorcycle collision in Kashipur

उत्तराखंड में भीषण हादसा..आपस में टकराई दो तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत

हादसे में जान गंवाने वाला गजेन्द्र दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था, उस पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। गजेंद्र का साढ़े तीन साल का एक बेटा भी है।

Kashipur Bike Accident: Two motorcycle collision in Kashipur
Image: Two motorcycle collision in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। खराब सड़कें और रफ्तार का जुनून बेगुनाहों की जान पर भारी पड़ रहा है। प्रदेश में ऐसा कोई दिन नहीं बीतता, जब किसी हिस्से से सड़क हादसे की खबर न आती हो। ताजा मामला ऊधमसिंहनगर जिले का है। जहां दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों के परिवारों में इस वक्त कोहराम मचा है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। घटना काशीपुर की है। जहां अलीगंज रोड पर बांसखेड़ी गांव के पास तेज रफ्तार बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को मुरादाबाद रेफर किया गया था, लेकिन वो भी बच नहीं सका। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं..SSP ने 12 पुलिसकर्मी किए सस्पेंड
मृतकों की शिनाख्त आईटीआई थाना क्षेत्र के पैगा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय गजेंद्र और गिन्नी खेड़ा निवासी 23 वर्षीय संजीव के रूप में हुई। गजेंद्र गांव में ही कार और बाइक धोने का काम करता था। गजेंद्र का ससुराल टांडा, उज्जैन में है। सोमवार को वो बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था। तभी बांसखेड़ी के पास उसकी बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई। इस हादसे में गजेंद्र और संजीव दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के घर में कोहराम मचा है। सड़क हादसे का शिकार हुआ गजेन्द्र दो भाई और दो बहनो में सबसे बड़ा था, उस पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। गजेंद्र का साढ़े तीन साल का एक बेटा भी है, जिसके सिर से अचानक पिता का साया उठ गया। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।