उत्तराखंड: 4 जिलों के जज मिले कोरोना पॉजिटिव..स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप (4 judges coronavirus positive uttarakhand)
Connect with us
Image: 4 judges coronavirus positive uttarakhand

उत्तराखंड: 4 जिलों के जज मिले कोरोना पॉजिटिव..स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

हरिद्वार की एक महिला जज सहित चार जिलों के सिविल जज कोरोना संक्रमित मिले हैं। महिला जज होम आइसोलेट हैं, जबकि अन्य कोविड केयर सेंटर में भर्ती हैं।

प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर भयानक तेजी से बढ़ रही है। मैदानी जिलों के साथ-साथ पहाड़ों में भी हर दिन कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। जनप्रतिनिधियों से लेकर बड़े अफसर और जज भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं। इस बीच प्रदेश से एक और डराने वाली खबर आ रही है। यहां हरिद्वार की एक महिला जज सहित चार जिलों के सिविल जज कोरोना संक्रमित मिले हैं। जजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। कोरोना संक्रमित मिले तीन जज इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराए गए हैं। जबकि महिला जज होम आइसोलेट हो गई हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गैस बैलून ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप..बुरी तरह झुलसे 3 छात्र
जिन जिलों के जज कोरोना संक्रमित मिले हैं। उनमें हरिद्वार के साथ उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग जिला शामिल है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों तीनों जज हरिद्वार में अटल बिहारी वाजपेयी राज्य अतिथि गृह में ठहरे थे। इस दौरान हरिद्वार की एक महिला जज तीनों जजों से मिली थीं। बीते रविवार को उत्तरकाशी में पोस्टेड जज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद उनके संपर्क में आए अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित के साथ ठहरे दोनों सिविल जजों और महिला जज का सैंपल जांच के लिए भेजा था। सोमवार को तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सीएमओ डॉ. एसके झा ने चार जजों के कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की। वहीं महिला जज होम आइसोलेट हो गई हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के रोहित पुनेठा को बधाई.. पत्रकारिता में उत्कृष्टता के लिए मिला प्रतिष्ठित ENBA अवार्ड
राज्य अतिथि गृह में सैनेटाइजेशन कराया गया है। फिलहाल अतिथि गृह को बंद कर दिया गया है। कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच की जाएगी। हरिद्वार में स्थिति लगातार बिगड़ रही है। यहां कनखल की गणेशपुरम कॉलोनी कोरोना का हॉटस्पॉट बन गई है। बीते दिन यहां 17 और लोग संक्रमित पाए गए। राज्य सीमा और मेला क्षेत्र में बड़े स्तर पर लोगों की जांच का काम चल रहा है। कल 12 हजार 624 लोगों की रैपिड जांच की गई। इनमें से 14 लोग पॉजिटिव पाए गए। सभी संक्रमितों को वापस लौटा दिया गया। देहरादून में भी कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ रही है। यहां लोअर हरियाली एन्क्लेव, दीपनगर, सहसपुर और मुख्य बाजार क्षेत्र में नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इसी के साथ अब जिले में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top