उत्तराखंड: CM तीरथ का बड़ा ऐलान..पूरी हुई नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के लोगों की मुराद (Ghat Nandprayag road will be one and a half lane)
Connect with us
Image: Ghat Nandprayag road will be one and a half lane

उत्तराखंड: CM तीरथ का बड़ा ऐलान..पूरी हुई नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के लोगों की मुराद

काफी वक्त से स्थानीय लोग इस सड़क के डेढ़ लेन की मांग पर अड़े थे। अब सड़क के चौड़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री ने आज घोषणा कर दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आज नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के ग्रामीणों की मुराद पूरी कर दी है। नंदप्रयाग घाट सड़क को डेढ़ लेन करने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि काफी वक्त से स्थानीय लोग इस सड़क के डेढ़ लेन की मांग पर अड़े थे। अब सड़क के चौड़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री ने आज घोषणा कर दी है। इसके लिए संबंधित विभाग को निर्देश भी जारी हो गए हैं। पदभार संभालने के बाद मुख्यमंत्री ने यह एक अहम फैसला लिया है, जिसकी मांग के लिए स्थानीय ग्रामीण आंदोलन कर रहे थे। आपको बता दें ति जनपद चमोली के नंद्रप्रयाग घाट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करीब 70 गांवों के ग्रामीण अपने विकास खंड की सड़क को डेढ़ लेन करने की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। सड़क से हजारों लोगों के हित जुड़े हैं। क्षेत्र की इस मांग को लेकर क्षेत्रीय विधायक मुन्नी देवी शाह ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि सिंगल लेन सड़क होने के कारण नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के ग्रामीणों को भारी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि संकरे मार्ग पर दुर्घटनाओं का खतरा रहता है। कहा कि ग्रामीणों की मांग जायज है। क्षेत्र की समस्या पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने समस्या का समाधान कर दिया है। उन्होंने थराली विधान सभा के अंतर्गत आने वाले नंदप्रयाग से घाट बाजार तक की सड़क को डेढ लेन करने की घोषणा कर दी है। इसके लिए वित्त व नियोजन से लेकर लोक निर्माण विभाग को भी कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं..मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके लिये जनता सबसे बढ़कर है। जो जनता चाहेगी और जो जनता के हित में होगा वह किया जाएगा। जनहित में हर मुमकिन काम किया जाएगा।
यह भी पढ़ें - शर्मनाक! देवभूमि में शादी के नाम पर बेटियों की तस्करी..हिमालयी राज्यों में टॉप पर उत्तराखंड

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top