उत्तराखंड बागेश्वरSonu dies in Bageshwar road accident

पहाड़ में दर्दनाक हादसा..बाइक एक्सीडेंट में युवक की मौत, परिवार का जवान बेटा चला गया

हादसे में जान गंवाने वाला सोनू सिर्फ 27 साल का था। घरवालों ने उसके लिए अनगिनत सपने देखे थे, लेकिन ये सपने पूरे होते, इससे पहले ही सोनू ने एक हादसे में अपनी जान गंवा दी।

Bageshwar News: Sonu dies in Bageshwar road accident
Image: Sonu dies in Bageshwar road accident (Source: Social Media)

बागेश्वर: पहाड़ में रफ्तार का जुनून नौजवानों की जान पर भारी पड़ रहा है। प्रदेश के हर हिस्से से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं, जिनमें युवा असमय ही अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला बागेश्वर का है। जहां दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। हादसा पिंडारी रोड टैक्सी स्टैंड के पास हुआ। जहां दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में जान गंवाने वाले युवक का नाम सोनू कुमार था। सोनू सिर्फ 27 साल का था। अभी उसके आगे पूरी जिंदगी पड़ी थी। घरवालों ने जवान बेटे के लिए अनगिनत सपने देखे थे, लेकिन ये सपने पूरे होते, इससे पहले ही सोनू ने एक हादसे में अपनी जान गंवा दी। सोनू कुमार का परिवार पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के पास रहता है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ का बड़ा ऐलान..पूरी हुई नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के लोगों की मुराद
परिजनों ने बताया कि बीते दिन सोनू किसी काम से घर से बाजार की ओर जा रहा था। सोनू जैसे ही बाइक लेकर पिंडारी रोड टैक्सी स्टैंड के पास पहुंचा, सामने से आ रही बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत के बाद सोनू जमीन पर गिर पड़ा। वो खून से लतपथ था। गंभीर चोट लगने से सोनू की हालत बिगड़ रही थी। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल बागेश्वर ले जाया गया, लेकिन सोनू बच नहीं सका। इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया। जवान बेटे के निधन से सोनू के परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस फरार बाइक सवार युवक की तलाश कर रही है।