ब्रेकिंग: उत्तराखंड के 3 जिलों में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल..तीरथ कैबिनेट में बड़ा फैसला (School closed in 3 districts of Uttarakhand)
Connect with us
Image: School closed in 3 districts of Uttarakhand

ब्रेकिंग: उत्तराखंड के 3 जिलों में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल..तीरथ कैबिनेट में बड़ा फैसला

चकराता, कालसी को छोड़कर देहरादून जनपद, हरिद्वार जनपद, नैनीताल नगर पालिका क्षेत्र और नगर निगम हल्द्वानी में कक्षा 1 से 12 तक के स्कूल 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में आयोजित राज्य कैबिनेट की बैठक में बड़े फैसले लिए गए। इस कैबिनेट मीटिंग पर सभी की निगाहें थी। कैबिनेट की बैठक में सबसे बड़ा फैसला गैरसैंण कमिश्नरी के निर्णय को कैबिनेट ने स्थगित करने का रहा। जी हां अब गैरसैंण कोई कमिश्नरी नहीं रहेगी। इसके अलावा देहरादून नगर निगम में रात 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाए जाने का निर्णय लिया गया। चकराता, कालसी को छोड़कर देहरादून जनपद, हरिद्वार जनपद, नैनीताल नगर पालिका क्षेत्र और नगर निगम हल्द्वानी में कक्षा 1 से 12 तक के स्कूल 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे। ये पहले से माना जा रहा था कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार बड़े फैसले ले सकती है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top