उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी मौत..3 साल पहले हुई थी शादी (Spouse dies in Udham Singh Nagar Bike Accident)
Connect with us
Image: Spouse dies in Udham Singh Nagar Bike Accident

उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी मौत..3 साल पहले हुई थी शादी

उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में बाइक में दवा लेकर लौट रहे दंपति को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी और रौंद दिया जिसके बाद दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हो गई है जिसमें एक पति- पत्नी की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। उधम सिंह नगर जिले में जसपुर से दवा लेकर लौट रहे दंपति को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी और उन को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मृतक पति और पत्नी जसपुर से दवा लेकर बाइक पर लौट रहे थे कि तभी अचानक पिकअप वाहन ने उनको पीछे से टक्कर मार दी और रौंद दिया जिसमें दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसे के बाद तुरंत ही उन दोनों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने दोनों पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसके ऊपर कानूनी कार्यवाही की तैयारी की जा रही है। घटना के बाद से ही उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। दोनों की 3 साल पहले शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें - नमन: गढ़वाली मुहावरों के पुरोधा कंडारी जी का निधन..रुद्रप्रयाग जिला गठन में निभाई थी अहम भूमिका
मृतकों की पहचान 25 वर्षीय ललित और 24 वर्षीय आरती के रूप में हुई है जिनकी 3 वर्ष पहले ही शादी हुई थी। ललित कुमार काशीपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था और वह मूल रूप से मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव मानपुर का निवासी था। शनिवार की सुबह ललित अपनी पत्नी आरती के साथ दवाई लेने के लिए बाइक पर निकला और रात को तकरीबन 9:30 बजे दोनों अपने काशीपुर के अस्थाई निवास पर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जसपुर रोड पर पेट्रोल पंप के पास काशीपुर की ओर से आ रहे एक पिकअप वाहन ने ललित की मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी चालक तेजी एवं लापरवाही से गलत दिशा में लापरवाही से वाहन को चलाते हुए आ रहा था और उसने ललित की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ललित और आरती दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - देहरादून में नाइट कर्फ्यू, रात 10 बजे के बाद घूमते मिले तो दर्ज होगा मुकदमा..पढ़िए पूरी गाइडलाइन
हादसे के बाद तुरंत ही घायल ललित और आरती को 108 एंबुलेंस की मदद से जसपुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टर दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर उनके परिजन भी अस्पताल में पहुंचे मगर उससे पहले ही दोनों पति पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी। घटना के बाद से ही दोनों परिवारों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि ललित काशीपुर सूर्या फैक्ट्री में काम करता था और वह आरती के साथ किराए के मकान पर रहता था। दोनों की 3 साल पहले ही शादी हुई थी। ललित की दो बहने हैं और घटना के बाद उसके पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं आरोपी चालक और उसके वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद चालक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top