उत्तराखंड ऋषिकेशCar collides with Scooty in Rishikesh

उत्तराखंड: कार ने स्कूटी को मारी भीषण टक्कर..पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

हादसे में जान गंवाने वाली दीपा एम्स हॉस्पिटल में गार्ड के तौर पर तैनात थी। बुधवार को वो हर रोज की तरह पति संग ड्यूटी पर जा रही थी, लेकिन चंद पलों में सब खत्म हो गया।

Rishikesh Car Accident: Car collides with Scooty in Rishikesh
Image: Car collides with Scooty in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में रफ्तार का जुनून लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। कोरोना काल में वाहनों की आवाजाही सीमित हो गई है, लेकिन सड़क हादसे थम नहीं रहे। ताजा मामला ऋषिकेश का है, यहां बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है। साथ ही कार के ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है। आरोपी कार चालक से पूछताछ की जा रही है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। बुधवार सुबह ऋषिकेश के श्यामपुर में रहने वाली दीपा अपने पति सूरज सती के साथ स्कूटी पर सवार होकर एम्स हॉस्पिटल जा रही थीं। दीपा एम्स में गार्ड की नौकरी करती थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर.. खेलते-खेलते पानी की टंकी में गिरा 3 साल का मासूम, दर्दनाक मौत
दीपा हर रोज की तरह बुधवार को भी तैयार होकर ड्यूटी के लिए निकली थीं। जैसे ही उनकी स्कूटी आईडीपीएल रोड पर पहुंची, सीमा डेंटल कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी सवार दंपति सड़क पर गिर पड़े। हादसे में गंभीर रूप से घायल दीपा की सड़क पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जबकि पति सूरज गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सूरज को गंभीर हालत में एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उसकी पहचान अनुभव निवासी न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी, पटना बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।