ब्रेकिंग: देहरादून, हरिद्वार और उधमसिंह नगर में 10 मई तक सख्त कोरोना कर्फ्यू (Strict Corona curfew in Dehradun Haridwar and Udham Singh Nagar till May 10)
Connect with us
Image: Strict Corona curfew in Dehradun Haridwar and Udham Singh Nagar till May 10

ब्रेकिंग: देहरादून, हरिद्वार और उधमसिंह नगर में 10 मई तक सख्त कोरोना कर्फ्यू

देहरादून, हरिद्वार और उधम सिंह नगर के पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक बढ़ाया गया है। पढ़िए पूरी खबर

सीएम तीरथ सिंह रावत की मंत्रियों के साथ औपचारिक बैठक खत्म हो गई है। हालांकि मीटिंग में पूरे उत्तराखंड में पूर्ण लॉकडाउन पर बात नहीं बनी। लेकिन देहरादून, हरिद्वार और उधम सिंह नगर के पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक बढ़ाया गया है। शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि अब तक इन जिलों के कुछ इलाकों में ही कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था लेकिन अब पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू लगाया जाएगा। जिलाधिकारी अपने हिसाब से फैसला लेंगे कि उन्हें जिले में किस तरह से कार्रवाई की जाए। इसके अलावा परचून की दुकानों को अब हर रोज नहीं खोला जा सकेगा। इसके लिए अल्टरनेट डेज की व्यवस्था होगी। हालांकि प्रदेश में मांग उठ रही है कि कम से कम 15 दिन का लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए। फिलहाल देहरादून, हरिद्वार और उधम सिंह नगर जिले में 10 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ चुका है। उधर चमोली, पौड़ी नैनीताल, नैनीताल और टिहरी के लिए भी आदेश जिला अधिकारियों द्वारा जारी किए जा चुके हैं। फिलहाल बड़ी खबर ये है कि देहरादून, उधम सिंह नगर, हरिद्वार जिलों में 10 मई तक कर्फ्यू बढ़ाया गया है।
यह भी पढ़ें - देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा भी कोरोना पॉजिटिव..अस्पताल में भर्ती

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top