उत्तराखंड: कर्नल कोठियाल का शानदार काम..20 बेड का मिनी आर्मी टाइप अस्पताल तैयार (Youth Foundation set up a 20-bed hospital in Dehradun)
Connect with us
Image: Youth Foundation set up a 20-bed hospital in Dehradun

उत्तराखंड: कर्नल कोठियाल का शानदार काम..20 बेड का मिनी आर्मी टाइप अस्पताल तैयार

यहां ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन में काम कर रहे डॉक्टरों की टीम का सहयोग है। पढ़िए

उत्तराखंड में इस वक्त कोरोनावायरस में तहलका मचाया हुआ है। ऐसे में हर तरफ मदद को लेकर हाथ उठ रहे हैं। इस बीच कर्नल अजय कोठियाल की गैर सरकारी संस्था यू फाउंडेशन द्वारा एक नेक काम किया गया है। यूथ फाउंडेशन द्वारा देहरादून में 20 बेड का अस्पताल तैयार किया गया है। यहां ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन में काम कर रहे डॉक्टरों की टीम का सहयोग है। आपको बता दें बीते 1 महीने में कोरोनावायरस महामारी में कर्नल अजय कोठियाल की टीम ने मीडिया से दूरी बनाई और 90 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर बांट चुकी है। देहरादून में बनाए गए मिनी हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ के साथ पिछले कई सालों से केदारनाथ और म्यांमार में काम करने वाले यूथ फाउंडेशन की टीम के सदस्य रहेंगे। इस अस्पताल को देखकर सरकार ने भी अनुमति देने पर सहमति जताई है। इसे एक छोटा सा सेना के अस्पताल जैसा बनाया गया है। आने वाले 2 से 4 दिन में यह अस्पताल शुरू कर दिया जाएगा। संकट काल की इस घड़ी में कर्नल अजय कोठियाल द्वारा एक बेहतरीन काम किया गया.
यह भी पढ़ें - वाइरस लोक के ब्रांड एंबेसडर..पढ़िए इन्द्रेश मैखुरी का ब्लॉग

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top