उत्तराखंड अल्मोड़ाTruck fell into deep ditch in Almora

पहाड़ में भीषण हादसा..200 मीटर गहरी खाई में समाया ट्रक, चालक की मौत..1 लापता

हादसे में मारे गए ट्रक चालक की जेब से दो कर्फ्यू पास मिले। इसी के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। वहीं ट्रक में सवार दूसरे युवक के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Almora News: Truck fell into deep ditch in Almora
Image: Truck fell into deep ditch in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: कोरोना कर्फ्यू के चलते प्रदेश में ज्यादातर गतिविधियां थमी हुई हैं, इसके बावजूद सड़क हादसे थम नहीं रहे। पहाड़ के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा का है। यहां धौलछीना में सब्जी से भरा ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के वक्त ट्रक में एक और युवक सवार था, जो कि हादसे के बाद से लापता है। जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात सब्जी से भरा ट्रक हल्द्वानी से थल क्षेत्र के लिए निकला था। मंगलवार सुबह ये ट्रक जमराड़ी के कलौन क्षेत्र में गहरी खाई में जा गिरा। जिस खाई में ट्रक गिरा, वो करीब 200 मीटर गहरी है। हादसे में ट्रक के चालक को गंभीर चोट लगी थी। वो घंटों तक मौके पर ही पड़ा रहा। सुबह उधर से गुजर रहे राहगीरों की नजर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक पर पड़ी। जिसके बाद मौके पर भीड़ जुटने लगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गुड़ न्यूज: उत्तराखंड में आज 7333 लोगों ने कोरोना को हराया..देखिए हर जिले की रिपोर्ट
सूचना मिलने पर राजस्व पुलिस और आपदा प्रबंधन दल भी मौके पर पहुंचा। टीम ने ग्रामीणों की मदद से खाई में उतर कर घायल चालक को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त 35 साल के प्रकाश सिंह चम्याल के रूप में हुई। वो भैंसियाछाना ब्लॉक के बूंगा जमराड़ी गांव का रहने वाला था। मृतक की जेब से दो कर्फ्यू पास मिले। इसी के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। वहीं ट्रक में सवार दूसरे युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। राजस्व पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। पहाड़ में इन दिनों भारी बारिश से आपदा जैसे हालात बने हुए हैं। मौसम विभाग ने 19 और 20 मई को प्रदेश के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। लगातार जारी बारिश से नदियां-गदेरे उफान पर हैं। कई जिलों में बादल फटने और भूस्खलन की आशंका है। ऐसे में यात्रा करते वक्त सावधान रहें।