उत्तराखंड देहरादूनDeeksha Bhandari commits suicide in Dehradun

देहरादून: 24 साल की दीक्षा भंडारी की खुदकुशी से हड़कंप..लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी

देहरादून के डालनवाला क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली और स्टाफ नर्स के तौर पर कार्यरत गढ़वाल की युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Deeksha Bhandari suicide: Deeksha Bhandari commits suicide in Dehradun
Image: Deeksha Bhandari commits suicide in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के डालनवाला क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आ रही है। डालनवाला क्षेत्र में एक 24 वर्षीय नर्स ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। जान गंवाने वाली नर्स देहरादून में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मृतका की पहचान 24 वर्षीय दीक्षा भंडारी के रूप में हुई है। दीक्षा भंडारी अपने दोस्त के साथ डालनवाला में लिव इन में रह रही थी। आत्महत्या की वजह वैसे तो स्पष्ट नहीं हो पाई है मगर यह माना जा रहा है कि दोनों के बीच में पहले कहासुनी हुई और उसके बाद दीक्षा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बता दें कि दीक्षा की मौत की खबर सुनने के बाद उसके साथ लिव इन में रहने वाले लड़के को भी गहरा झटका लगा है और लड़के की तबीयत भी खराब हो गई है। बीती रात को कोतवाली डालनवाला में कंट्रोल रुम के माध्यम से पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि आर्य नगर ब्लॉक में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है जो कि नर्स के पद पर कार्यरत थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: पहले कोरोना से पिता की मौत, अब मां की भी मौत..अनाथ हुए सफाईकर्मी सुषमा के बच्चे
चलिए आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं। 24 वर्षीय स्टाफ नर्स दीक्षा भंडारी अपने मित्र जयपाल के साथ देहरादून के डालनवाला में रूम लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। दीक्षा भंडारी मूल रूप से टिहरी जिले की रहने वाली थी और उसका मित्र जयपाल कोटद्वार का निवासी है। बता दें कि दीक्षा भंडारी स्टाफ नर्स के तौर पर कार्यरत थी तो वहीं उसका मित्र जयपाल एक प्राइवेट लैब में लैब टेक्नीशियन था और साथ में ही रात्रि में वह दीक्षा के साथ स्टाफ में काम करता था। बताया जा रहा है कि हाल ही में दीक्षा और जयपाल के बीच में कहासुनी हो गई और दीक्षा ने कहासुनी होने के बाद आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। दीक्षा की मृत्यु के बाद जयपाल की तबीयत भी बिगड़ गई है और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब जयपाल से पूछताछ करेगी और इसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।