उत्तराखंड नैनीतालPolice arrested tourists in Nainital

उत्तराखंड: सड़क किनारे शराब पी रहे थे सैलानी, महिला से की अभद्रता...पुलिस ने लिया एक्शन

चारों युवक दिल्ली के बताए जा रहे हैं। घटना के दौरान चारों युवक नशे में धुत हो रखे थे और दारू के नशे में उन्होंने महिला अधिवक्ता के साथ बत्तमीजी करनी शुरु कर दी।

Nainital News: Police arrested tourists in Nainital
Image: Police arrested tourists in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: कोरोना के केस कम होने के बाद बाहरी राज्यों से बड़ी संख्या में पर्यटक उत्तराखंड की ओर रुख कर रहे हैं मगर पहाड़ों की ओर रुख कर रहे बड़े शहरों के लोग अपनी अभद्रता साथ में लेकर ही चलते हैं। सार्वजनिक स्थानों पर नियमों का खुल्ले आम मखौल उड़ाना हो या फिर पुलिस के साथ अभद्रता करनी हो इन मामलों में बड़े शहरों के लोग कभी पीछे नहीं हटते और पहाड़ों पर आकर पहाड़ों का नाम दूषित करते हैं। नैनीताल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। नैनीताल में दिल्ली से घूमने पहुंचे 4 पर्यटक युवकों की ओर से एक महिला अधिवक्ता के साथ अभद्रता किए जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवकों ने नशे में अधिवक्ता के गनर के साथ भी अभद्रता शुरू कर दी। वहीं पुलिस द्वारा चारों पर्यटकों का चालान काट कर कानूनी रूप से कार्यवाही की गई है। बता दें कि चारों युवक नैनीताल में सार्वजनिक तौर पर दारू पार्टी कर रहे थे। जब अधिवक्ता ने उनको पार्टी करने से मना किया तब उन्होंने अधिवक्ता के साथ अभद्रता करनी शुरू की और अधिवक्ता के गनर के साथ भी बदतमीजी करने लगे। पुलिस ने चारों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए उनका चालान काट दिया है। चलिए आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दिल्ली के लिए शुरू होने वाली है बस सेवा..जानिए क्या होगा रूट
तल्लीताल थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि चारों आरोपियों की पहचान सुखबीर सिंह, राकेश, दिलबाग सिंह और विकास कुमार के रूप में हुई है जो कि दिल्ली के निवासी हैं और यह चारों युवक हाल ही में नैनीताल घूमने आए थे। चारों युवक सड़क किनारे सार्वजनिक स्थान पर शराब पार्टी कर रहे थे। ठीक उसी समय महिला अधिवक्ता अपनी गाड़ी से हल्द्वानी से नैनीताल की ओर आ रही थीं। इसी दौरान उनको चारों युवक शराब पीते हुए दिखाई दिए। जब महिला अधिवक्ता ने उनको शराब पीने से मना किया तो उन्होंने उल्टा अधिवक्ता के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों को पकड़ लिया और उन को पूछताछ के लिए तल्लीताल थाने ले जाया गया है जहां पर चारों के खिलाफ 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की गई है।