उत्तराखंड देहरादूनChunchun Kumar arrested in Dehradun

देहरादून: 5 साल की गुड़िया का रेप के बाद मर्डर, बिहार से है आरोपी..पहले भी किया था घिनौना काम

देहरादून में 5 वर्ष की मासूम बच्ची का रेप करने के बाद उसकी हत्या करने वाला आरोपी बेगूसराय में भी एक 3 वर्ष की बच्ची की हत्या कर चुका है। आरोपी बाल सुधार गृह से छूटने के बाद 2019 में दून आया था-

dehradun news: Chunchun Kumar arrested in Dehradun
Image: Chunchun Kumar arrested in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में 5 साल की बच्ची के हत्याकांड का मामला तो आप सबको पता ही होगा। उस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो चुका है और असलियत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बच्ची के साथ आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया और फिर बेरहमी से उसको मारकर हत्या करदी और झाड़ियों में फेंक दिया। दरअसल देहरादून के कोतवाली क्षेत्र में 5 साल की मासूम बच्ची का शव बीते मंगलवार को झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। इसके बाद वहां पर सनसनी फैल गई। बता दें कि बच्ची सोमवार को गायब हो गई थी और बच्ची की तलाश की जा रही थी। मगर बुधवार की शाम को बच्ची का शव देहरादून कोतवाली थाना क्षेत्र के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी को अपनी हिरासत में लिया था और आरोपी के साथ सख्ती से पूछताछ की गई। पूछताछ में जो खुलासा हुआ उसको सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस की आशंका सही थी। आरोपी ने सबसे पहले मासूम का दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल का ‘पहाड़ी विल्सन’..एक अंग्रेज भूत की कहानी, जिसे लोगों ने राजा भी कहा, राक्षस भी
इस पूरे हत्याकांड का एक और पहलू भी सामने आया है जिसको सुनकर आप भी चौंक उठेंगे। आरोपी युवक ने देहरादून में 5 साल की मासूम बच्ची का दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने से पहले भी एक और बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। आरोपी बिहार के बेगूसराय में भी एक 3 वर्ष की बच्ची की हत्या कर चुका है। उस वक्त उसको बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था। 2019 में बाल सुधार गृह से छूटने के बाद आरोपी देहरादून आया और अब उसने देहरादून में 5 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ सबसे पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपित बिहार में इससे पहले एक बच्ची की हत्या कर चुका है और उसके खिलाफ वहां के नागकोठी थाने में हत्या का मुकदमा भी दर्ज हो रखा है। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूला और यह बात पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस भी हक्की-बक्की रह गई। बता दें कि बिहार के बेगूसराय में आरोपी ने जब बच्ची की हत्या की थी तब वह नाबालिग था जिस कारण उसको बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - क्या उत्तराखंड में फिर होगा नेतृत्व परिवर्तन? जल्द हो सकता है बहुत बड़ा फैसला
आरोपी की पहचान चुनचुन कुमार के रूप में हुई है। कोतवाल रितेश शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनचुन कुमार ने 2016 में बिहार के बेगूसराय में एक 3 साल की बच्ची के साथ बेरहमी से दुष्कर्म करते हुए उसकी हत्या कर दी थी। उस समय नाबालिक होने के कारण चुनचुन कुमार को बाल सुधार गृह में रखा गया था और 2019 में उसको बाल सुधार गृह से छोड़ दिया गया जिसके बाद वह देहरादून आ गया और वहां पर गोविंदगढ़ क्षेत्र में रहकर मजदूरी करने लगा। बता दें कि 28 जून को चुनचुन कुमार ने गोविंदगढ़ में ही भिक्षा मांगती एक मासूम लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और वह बच्ची को प्रेम नगर ले गया जहां पर आरोपी ने उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद में उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची की गला दबाकर हत्या की और उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपी मासूम तो घर से कुरकुरे खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और जंगल में ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। बता दें कि पुलिस ने 438 कैमरे की फुटेज खंगाली तब जाकर कहीं आरोपी का पता लग सका। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है और वहां से उसको जेल भेज दिया गया है। आरोपी के ऊपर अब सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।