उत्तराखंड चम्पावतViral video of Champawat Collectorate

पहाड़ में ये हाल हैं: दारू में धुत होकर ड्यूटी करने पहुंचा बाबू, कलेक्ट्रेट में लहराने लगा दरांती

चंपावत के पंचायती राज कार्यालय में नशे में धुत एक बाबू कलेक्ट्रेट में दरांती लहराते हुए नजर आए। डीपीआरओ ने कर्मचारी को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं।

Champawat News: Viral video of Champawat Collectorate
Image: Viral video of Champawat Collectorate (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड के चंपावत में गजब हो गया। चंपावत के पंचायती राज कार्यालय में हाल ही में अधिकारियों के बीच में तब हड़कंप मच गया जब नशे में धुत एक बाबू कलेक्ट्रेट में दरांती लहराते हुए नजर आए। बता दें कि पंचायती राज कार्यालय में तैनात एक कनिष्ठ सहायक गुरुवार को सुबह नशे में धुत होकर कार्यालय पहुंचे और शराब के नशे में चूर होकर वे कार्यालय में दरांती लहरा कर घूमने लगे जिसके बाद कर्मचारी एवं अधिकारी दहशत में आ गए और अपने-अपने कार्यालय में दुबक गए। कुछ ही देर बाद नशे में धुत बाबू घर की ओर वापस लौटे। उसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए डीपीआरओ को फटकार लगाते हुए सीडीओ ने कर्मचारी को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इससे पहले भी यह कनिष्ठ सहायक कार्यालय में दारू पीकर हंगामा खड़ा कर चुका है। चलिए आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: 5 साल की गुड़िया का रेप के बाद मर्डर, बिहार से है आरोपी..पहले भी किया था घिनौना काम
मामला कुछ यूं हुआ कि बीते गुरुवार की सुबह जिला पंचायती राज कार्यालय में तैनात एक कनिष्ठ सहायक नशे में धुत होकर कार्यकाल में ड्यूटी करने पहुंचा। अपनी हाजिरी लगवा कर वह एक दुकान से दरांती उठा कर इधर-उधर घूमने लगा। दरांती को यहां से वहां हाथ में लहरा कर कभी मार्केट में चक्कर मारने लगा तो कभी भवन कार्यालय के बाहर इधर-उधर घूमने लगा। इस दौरान कनिष्ठ सहायक ने कई अपशब्द भी कहे। हंगामा खड़ा करने के बाद कनिष्ठ सहायक अपनी स्कूटी से अपने घर निकल गया। इस पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस कलेक्ट्रेट पहुंच गई और बाबू को ढूंढने लगी लेकिन तब तक वह वहां से निकल चुका था। जिसके बाद डीपीआरओ सुरेश बैनी को सीडीओ आरएस रावत ने फोन पर जमकर फटकार लगाई और उन्होंने डीपीआरओ को तत्काल रुप से कार्यालय में हंगामा करने कनिष्ठ सहायक को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं।