देहरादून के सहस्त्रधारा में डूबने से दिल्ली के पर्यटक की मौत, फोटो खिंचवाते वक्त फिसला पैर (Tourist immersed in Dehradun Sahastradhara)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Tourist immersed in Dehradun Sahastradhara

देहरादून के सहस्त्रधारा में डूबने से दिल्ली के पर्यटक की मौत, फोटो खिंचवाते वक्त फिसला पैर

देहरादून के सहस्त्रधारा में दिल्ली के पर्यटक की डूबने से हुई दर्दनाक मृत्यु, गंधक स्त्रोत के पास फोटो खिंचवाते वक्त फिसला पैर-

उत्तराखंड में इन दिनों बरसात आफत बनकर बरस रही है। मानसून के दिनों में उत्तराखंड में नदियां-नाले उफान पर आ जाते हैं। इन दिनों भी मूसलाधार बरसात के कारण नदियों और तमाम जल स्त्रोतों का स्तर बेहद बढ़ा हुआ है और इसका नतीजा है कि कई निर्दोष बढ़े हुए जल स्त्रोतों की चपेट में आ कर अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसी ही एक बुरी खबर देहरादून से सामने आ रही है। देहरादून की मशहूर सहस्त्रधारा का जलस्तर भी इन दिनों बरसात के कारण बेहद बढ़ गया है और सहस्त्रधारा में डूबने से दिल्ली के पर्यटन की दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि हादसा पैर फिसलने से हुआ। बता दें कि पर्यटक दिल्ली से देहरादून अपने परिवार के साथ घूमने के लिए पहुंचे थे। बीते बुधवार को वे सहस्त्रधारा में अपने परिजनों के साथ पहुंचे थे और इसी बीच वे वहां फोटो खिंचवाने लगे और उनका पैर फिसल गया और वे पानी के तेज बहाव में बह निकले। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: घर में थी शादी की तैयारी, अचानक आई बेटे की शहादत की खबर..बेसुध हुए मां-पिता
चौकी प्रभारी आईटी पार्क ताजवर नेगी ने मामले जानकारी देते हुए बताया कि मृतक पर्यटक 66 वर्षीय ओमप्रकाश अरोड़ा दिल्ली के रानी बाग के निवासी थे और वे अपने परिजनों के साथ देहरादून घूमने आए थे। बीते बुधवार को वे परिवार के साथ सहस्त्रधारा में घूमने के लिए पहुंचे और इसी दौरान वे गंधक के स्त्रोत के किनारे खड़े होकर फोटो खिंचवाने लगे। इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वे पानी की तेज बहाव में गिर गए और बहते-बहते काफी दूर निकल गए। इसके बाद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लोगों ने ओमप्रकाश अरोड़ा को वहां से निकाल लिया और उनको देहरादून अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top