उत्तराखंड रुद्रप्रयागCar fell into the river in Agastyamuni

रुद्रप्रयाग से दुखद खबर..मंदाकिनी नदी में गिरी कार, शिक्षक की दर्दनाक मौत

घटना के वक्त शिक्षक किशोरी लाल कार बैक कर रहे थे, तभी कार नदी में गिर गई। कार चालक ने सीट बेल्ट भी लगाई हुई थी। एक्सीडेंट में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

Agastyamuni Car: Car fell into the river in Agastyamuni
Image: Car fell into the river in Agastyamuni (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: पहाड़ में भारी बारिश के चलते लगातार हादसे हो रहे हैं। टूटी सड़कें वाहन चालकों के लिए काल साबित हो रही हैं। इस बीच एक दुखद खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। जहां अगस्त्यमुनि के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरा। घटना के वक्त कार में शिक्षक किशोरी लाल सवार थे, जिनकी हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अगस्त्यमुनि के गंगानगर में गुरुवार की सुबह 7.30 बजे एक कार मंदाकिनी नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि शिक्षक किशोरी लाल, निवासी ग्राम गंगानगर गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी को बैक कर रहे थे, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा समा गई। सीट बेल्ट पहनने के कारण किशोरी लाल गाड़ी से छिटक नहीं पाए और गाड़ी सहित नदी में जा गिरे। हादसे में शिक्षक किशोरी लाल की मौत की खबर है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर है। धर श्रीनगर से भी एक दुखद खबर है..आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भारी बारिश से उफान पर कैंपटी फॉल, पर्यटक लौटाए गए..पौड़ी में खेत बहे
श्रीनगर के फरासू में एक व्यक्ति खाई में गिर गया, जिसे एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल बचा लिया। टीम को चमधार फरासू में एक व्यक्ति के खाई में गिरने की सूचना मिली थी। पीड़ित व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और खाई में पड़े शख्स को किसी तरह बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई। देहरादून के विकासनगर में भी सड़क हादसा हुआ है। यहां जोहड़ी कालसी में मंगलवार की रात को हुए हादसे में स्थानीय निवासी 45 वर्षीय अमर सिंह की मृत्यु हो गई। मूल रूप से ग्राम देऊ के निवासी अमर सिंह पुत्र रण सिंह लंबे समय से अपने परिवार सहित जोहड़ी कालसी स्थित अपने आवास पर रह रहे थे। रात को अमर सिंह खाना खाने के बाद घर के बाहर पड़ी बेंच पर बैठे थे। तभी कालसी से साहिया की ओर तेज गति से जा रही कार पहले एक पिलर से भिड़ने के बाद बेंच से टकरा गई। हादसे में अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अमर सिंह बच नहीं सके। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।