गढ़वाल: नौकरी की चाहत में 25 किलोमीटर दौड़ा सूरज, हालत बिगड़ने पर हुई मौत (death of Suraj Prakash of Chamoli)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: death of Suraj Prakash of Chamoli

गढ़वाल: नौकरी की चाहत में 25 किलोमीटर दौड़ा सूरज, हालत बिगड़ने पर हुई मौत

नौकरी की चाहत में 25 किलोमीटर की दौड़ ने ली चमोली के सूरज प्रकाश की जान, परिवार में मचा हड़कंप।

बेरोजगारी के बढ़ते दौर में नौकरी पाना किसी संघर्ष से कम नहीं है। बेरोजगारी बढ़ रही है और युवा वर्ग नौकरी के लिए कड़ा संघर्ष कर रहा है। चमोली के एक युवक ने भी नौकरी की चाह में फॉरेस्ट गार्ड का फिजिकल टेस्ट दिया।नौकरी की चाहत में उसने 25 किलोमीटर की लंबी दौड़ भी लगाई। दौड़ में वह सफल जरूर हुआ मगर उसको नौकरी नहीं बल्कि मृत्यु मिली। जी हां, दौड़ पूरी करने के बाद अचानक ही युवक की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उसको दून अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह हादसा हुआ राजधानी देहरादून में। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग(uksssc) की ओर से इन दिनों आयोजित हो रही उत्तराखंड फॉरेस्ट गार्ड भर्ती(uttarakhand forest guard) में दूसरे चरण के वक्त यह गंभीर हादसा हुआ। चमोली जिले से देहरादून फिजिकल टेस्ट देने आए युवक की दौड़ पूरी करने के बाद अचानक ही मृत्यु हो गई। हादसे के बाद से ही युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है और उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तेज रफ्तार बाइक चला रहे थे दो दोस्त, भीषण हादसे में दोनों की मौत
चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा इन दिनों फिजिकल टेस्ट का आयोजन करवा रहा है भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण में आयोग ने देहरादून के रायपुर में स्थित इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 27 से 29 जुलाई के बीच में शारीरिक परीक्षा आयोजित की। बीते मंगलवार को इसमें गोपेश्वर के युवक सूरज प्रकाश भी शामिल हुआ। फिजिकल टेस्ट में कैंडिडेट्स को 25 किलोमीटर की लंबी दौड़ पूरी करनी थी। सूरज प्रकाश ने नौकरी की चाहत में 25 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर ली थी मगर दौड़ पूरी करने के बाद उसको अचानक के चक्कर आने लगे और उसकी हालत बिगड़ने लगी। आयोग के मुताबिक उसको तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर देर रात उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। युवक की मृत्यु का कारण अभी तक पता नहीं लग सका है। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजन बेटे के जाने से गहरे सदमे में हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top