उत्तराखंड उधमसिंह नगरHusband did wrong thing by making video of wife in Kashipur

उत्तराखंड: पति ने बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, ससुर और मामा के साथ मिलकर किया रेप

देवभूमि में रिश्ते शर्मसार..विवाहिता ने पति, ससुर और ममिया ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Kashipur News: Husband did wrong thing by making video of wife in Kashipur
Image: Husband did wrong thing by making video of wife in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ये कहना गलत नही होगा कि हम घोर कलयुग में जी रहे हैं. भारत ही नही दुनिया भर में यही सीख दी जाती है कि आपके पति-पत्नी के माता-पिता आपके भी माँ-बाप हैं. लेकिन शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाए. देवभूमि में ससुर और बहु की पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक ऐसा ही मामला सामाने आया है जहाँ वहशी पति, ससुर और मामा ससुर ने मिलकर अपनी बहू की अस्मत लूटी ली, महिला ने अपने पति, ससुर, मामा ससुर पर उसके साथ दुष्कर्म करने, अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने व उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है, पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति समेत चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में तेज रफ्तार कार ने मचाया तांडव, दो महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत
मामला काशीपुर इलाके का है, जहां बहू ने पति समेत ससुर और ममिया ससुर पर रेप का आरोप लगाया है अपने बयान में पीड़ित ने बताया उसने बीते 12 अक्तूबर को सक्षम चौधरी पुत्र सतेंद्र चौधरी के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के बाद पति सक्षम और ममिया ससुर विपुल कुमार उसका मानसिक शारीरिक उत्पीड़न करने लगे पीड़ित को आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर परेशान किया जाता था। लेकिन एक दिन हद हो गई, पीड़ित का पति अपने दोस्तों के साथ घर में शराब पीकर आया और अपने दोस्तों के साथ गलत काम करने को पीड़ित को मजबूर करने लगा विरोध करने पर सक्षम, ससुर सतेंद्र चौधरी, ममिया ससुर और उसकी पत्नी प्रियंका ने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसकी मर्जी के खिलाफ सक्षम और उसके दोस्तों ने उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाये.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून-मसूरी रोड पर भारी बारिश के बाद सड़क टूटी, यहां संभलकर चलें
इतना कुछ होने के बाद भी वो शादी बचाने के लिए ससुराल में ही रह रही थी,लेकिन इस दौरान विपुल ने उसकी अश्लील वीडियो क्लीप भी बना ली पीड़िता ने बताया की उसके पहले पति से उसे एक बेटा है तीन अक्तूबर 2018 में पूर्व पति से भरण-पोषण के लिये उसे नौ लाख रुपये मिले थे। आरोप है की ससुराल पक्ष ने उससे वो सारे पैसे भी हड़प लिए और इन से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने अश्लील वीडियो क्लीपिंग वायरल करने के नाम पर पीड़िता को डरा धमकाकर उससे कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति सक्षम चौधरी, ससुर सतेंद्र चौधरी, गंगापुर गौंसाई निवासी विपुल कुमार और उसकी पत्नी प्रियंका चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 323 आईपीसी में केस दर्ज कर जांच मामले की जाँच शुरू कर दी है.