उत्तराखंड अल्मोड़ाtruck hit security guard of the bank in Almora

पहाड़ से दुखद खबर..बेकाबू ट्रक ने बैंक के सुरक्षाकर्मी को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

एसबीआई में तैनात सुरक्षाकर्मी महेंद्र सिंह थापा रोज की तरह जमणिया गांव के पास सुबह की सैर पर निकले थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

Almora Police: truck hit security guard of the bank in Almora
Image: truck hit security guard of the bank in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में मैदानी जिलों के साथ-साथ पहाड़ में भी सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। रफ्तार का जुनून बेगुनाहों की जान पर भारी पड़ रहा है। ताजा मामला अल्मोड़ा का है। जहां बेकाबू ट्रक ने बैंक में तैनात गार्ड को कुचल दिया। हादसे में गार्ड की मौत हो गई। वहीं एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं, फुटेज में आरोपी चालक के गढ़वाल सीमा पर मेहलचौरी की तरफ निकलने का पता चला है। बताया जा रहा है कि गैरसैंण पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। हादसा चौखुटिया के धनस्यारी राजस्व क्षेत्र में हुआ। जहां एसबीआई की नगर शाखा में तैनात सुरक्षाकर्मी महेंद्र सिंह थापा रोज की तरह जमणिया गांव के पास सुबह की सैर पर निकले थे। इसी दौरान कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। 45 साल के महेंद्र सिंह थापा वहीं गिर पड़े और ट्रक उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: देखते ही देखते नाले के उफान में बहा बाइक सवार, मुश्किल से बची जान..देखिए वीडियो
सुरक्षाकर्मी महेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाद में ग्राम प्रधान कमला देवी ग्रामीणों संग मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया। महेंद्र सिंह थापा एसबीआई बैंक में सुरक्षाकर्मी थे, वो देहरादून के रहने वाले थे। उधर फरार ट्रक चालक को गैरसैंण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक रेस्टोरेंट से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजस्व पुलिस ने गैरसैंण पुलिस को सूचना दी थी। गैरसैंण पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है। उत्तराखंड में इन दिनों लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। सोमवार को ऊधमसिंहनगर में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटे को रौंद दिया था। हादसे में 13 साल के मासूम की मौत हो गई थी।