उत्तराखंड देहरादूनMaldevta-Sahastradhara link road broken

देहरादून: मालदेवता-सहस्त्रधारा रोड टूटकर नदी में समाई, 2 गाड़ियां बही..देखिए वीडियो

3 दिन से लगातार हो रही बरसात के देहरादून में मालदेवता-सहस्त्रधारा लिंक रोड कई मीटर तक नदी में समाई, सड़क का बड़ा हिस्सा टूटा, 2 गाड़ियां बहीं (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

Maldevta-Sahastradhara Link Road: Maldevta-Sahastradhara link road broken
Image: Maldevta-Sahastradhara link road broken (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में बरसात ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है। मानसून सीजन की शुरुआत से ही कोई दिन नहीं बीत रहा जब उत्तराखंड से हादसों की खबर सामने न आ रही है। उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों से मूसलाधार बरसात के कारण भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही हैं। कहीं पर नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है तो कहीं पर सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं। पहाड़ों पर यात्रा करने वाले यात्रियों को भी इन दिनों भारी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ देहरादून में भी हुआ। देहरादून में 3 दिन से लगातार हो रही बरसात के चलते यहां पर मालदेवता सहस्त्रधारा लिंक रोड कई मीटर तक नदी में समा चुकी है। सड़क पर जल स्तर इतना अधिक बढ़ गया कि वहां पर दो गाड़ियां भी पानी के बहाव में बह गईं। बता दें कि सड़क का एक बड़ा हिस्सा नदी में समा चुका है और यहां पर नदी अपने उफान पर है। बरसात लगातार जारी है जिस वजह से वहां पर जाना अभी खतरे से खाली नहीं है और लगातार खतरा बना हुआ है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: रानीपोखरी पुल टूटा, कई वाहन नीचे गिरे, कई लोग चोटिल..मचा हड़कंप
देहरादून और इसके आसपास के क्षेत्रों में 3 दिन से लगातार बरसात के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो रखा है और आज भारी बरसात की वजह से मालदेवता सहस्त्रधारा लिंक रोड कई मीटर तक जलमग्न हो चुकी है और खबर मिल रही है कि सड़क कई जगहों से टूट चुकी है। वहीं सूचना मिलते ही रायपुर विधायक उमेश शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर शीघ्र अति शीघ्र मार्ग को खोलने के लिए कार्ययोजना बनाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। जानकारी मिल रही है कि सड़क का एक बड़ा हिस्सा टूट गया है और धंस चुका है। यहां पर खतरे को भांपते हुए वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: