उत्तराखंड देहरादूनAman Dimri drowned in the Song river of Dehradun

देहरादून में दुखद हादसा..सोंग नदी में बहा 15 साल का अमन डिमरी, 1 Km दूर मिली लाश

देहरादून के थाना रायपुर में सोडा सरोडी के पास सोंग नदी में पैर फिसलने से 15 वर्षीय अमन डिमरी बहा, 1 किलोमीटर दूर से बरामद किया शव।

Dehradun Song River: Aman Dimri drowned in the Song river of Dehradun
Image: Aman Dimri drowned in the Song river of Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में तकरीबन रोज ही बरसात के कारण हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हर दिन सुबह की शुरुआत दर्दनाक खबरों के साथ हो रही है। जगह-जगह बरसात की वजह से खौफनाक हादसे हो रहे हैं। नदियों का जल स्तर बेहद बढ़ा हुआ है और उनके पास जाना खतरे से खाली नहीं है मगर इसके बावजूद भी लोग लापरवाही कर रहे हैं और अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसा ही कुछ देहरादून में भी हुआ। देहरादून के थाना रायपुर में हाल ही में नदी में पैर फिसलने से एक 15 वर्ष का किशोर बह गया था जिसका शव 1 किलोमीटर दूर पुलिस ने बरामद किया है। बता दें कि थाना रायपुर क्षेत्र मे सोडा सरोडी के पास सोंग नदी में पैर फिसलने से 15 वर्षीय किशोर बह गया। मृतक की पहचान 15 वर्षीय अमन डिमरी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: गुच्चूपानी की नदी में फंसे 3 छात्र, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया
अमन डिमरी पुत्र कैलाश डिमरी निवासी नथुआवाला अपने अन्य दोस्तों के साथ सौडा सरौली में सोंग नदी मे गया था। मूसलाधार बरसात के कारण नदी का जलस्तर बेहद बढ़ा हुआ था। अचानक ही पैर फिसलने से वह नदी में बह गया। सूचना मिलने पर सेनानायक एस.डी.आर. एफ नवनीत सिंह के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और लापता की तलाश में रेस्क्यू ऑपेरशन शुरू किया गया। लापता की तलाश में एसडीआरएफ एवं स्थानीय पुलिस द्वारा नदी एवं नदी किनारे लगातार सर्चिंग की गई। आज सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान अमन का शव 1 किलोमीटर आगे बरामद हुआ। पुलिस ने अमन के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। हादसे के बाद से ही अमन के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।