उत्तराखंड हरिद्वारFire on business man in haridwar

उत्तराखंड व्यापारी को सरेआम मारी गोली, कैश से भरा बैग लूटकर भागे बदमाश

हरिद्वार में व्यापारी को गोली मारकर नकदी से भरा बैग लूटकर 6 बदमाश फरार, बाइक में सवार थे सभी लुटेरे, व्यापारी की हालत गंभीर

Haridwar crime: Fire on business man in haridwar
Image: Fire on business man in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में दिन-प्रतिदिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं। आए दिन जिले में चोर और बदमाशों की हिम्मत और हौसले बुलंद हो रहे हैं। पुलिस और प्रशासन द्वारा सख्त कदम ना उठाने का यह नतीजा है कि जिले में दिनदहाड़े लूटपाट और गोलीबारी हो रही है। बीते बुधवार की देर रात की ही बात है। दो बदमाशों ने घर जा रहे एक व्यापारी को गोली मारकर उससे कैश से भरा बैग लूट लिया और वहां से फरार हो गए। हादसा शिवपुर थाना क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी के पास बताया जा रहा है। बता दें कि गोली की आवाज सुनते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है और हालत बिगड़ने पर व्यापारी को जौलीग्रांट रेफर किया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है। क्षेत्र में गोली मारकर लूटपाट की घटना के बाद से स्थानीय लोगों के बीच में दहशत पसर गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कार्बेट में पर्यटकों का शराब के नशे में बवाल, 2 लोग बुरी तरह जख्मी
मिली गई जानकारी के मुताबिक व्यापारी रावली महदूद की चौहान मार्केट में अपना मनी ट्रांसफर ऑफिस है और अपने कपड़ों का शोरूम है। वव मूल रूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और सिडकुल क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे बीते बुधवार की देर रात को अपने कपड़ों का शोरूम और अपनी दुकान बंद करक अपने घर लौट रहे थे। इंद्रलोक कॉलोनी में अचानक से ही दो अलग-अलग बाइकों पर सवार 6 बदमाशों ने उनको घेर लिया और उनके पास से नकदी से भरा बैग छीन लिया। जब व्यापारी ने इस बात का विरोध किया तो एक बदमाश ने उनको गोली मार दी और उनके हाथ से नकदी लूट कर फरार हो गए। उसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लग गई। पुलिस का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है।