उत्तराखंड के राघव जुयाल का नेक काम, कर्ज से जूझ रहे बच्चे को दिए 8 लाख रुपए..देखिए वीडियो (Raghav juyal helps evan nagpure)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Raghav juyal helps evan nagpure

उत्तराखंड के राघव जुयाल का नेक काम, कर्ज से जूझ रहे बच्चे को दिए 8 लाख रुपए..देखिए वीडियो

जिस कंटेस्टेंट की राघव जुयाल ने मदद की उसका नाम एवन नागपुरे है। एवन के पिता का कोविड के चलते निधन हो चुका है, वो बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। देखिए वीडियो

राघव जुयाल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं। वो उन चंद लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने कम उम्र में बड़ी सफलता हासिल की। राघव की सबसे खास बात ये है कि उन्होंने सफलता को कभी अपने सिर नहीं चढ़ने दिया। वो समय-समय पर लोगों की मदद भी करते रहे हैं। पिछले दिनों डांस प्लस टीवी शो के सेट पर राघव जुयाल ने एक कंटेस्टेंट की ओर मदद का हाथ बढ़ाकर ये दिखा दिया कि पहाड़ का ये लाल सोने जैसा दिल भी रखता है। जिस कंटेस्टेंट की राघव जुयाल ने मदद की उसका नाम एवन नागपुरे है। डांस शो में हिस्सा लेने आए एवन ने जबरदस्त परफार्मेंस दी। सबने उनके डांस को सराहा। एवन से जब पूछा गया कि वो डांस शो में क्यों आए हैं, तो वो भावुक हो गए। कंटेस्टेंट ने बताया कि उसे दस लाख रुपये चाहिए। उसके पिता ने लोन लिया था, इस कर्जे को उसे चुकाना है। जब एवन से उनके पिता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कोविड के चलते उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। ये सुनकर वहां मौजूद जजेज की आंखें भर आईं। होस्ट राघव जुयाल भी भावुक हो गए। उन्होंने उसी वक्त एवन की मदद का ऐलान किया। कंटेस्टेंट ने बताया कि उस पर अभी भी 8 लाख का कर्जा है। राघव जुयाल ने उसे 8 लाख की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया है। राघव के इस प्रयास ने उनके फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर लोग उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं, उन्हें सच्चा हीरो कह रहे हैं। देखिए वीडियो.
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दिल्ली की नौकरी छोड़ अपने गांव लौटे हरीश, खेती से शानदार कमाई

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top