बागेश्वर के लोग सावधान रहें..सड़कों- घरों में घूम रहा है गुलदार (Leopard seen in bageshwar)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Leopard seen in bageshwar

बागेश्वर के लोग सावधान रहें..सड़कों- घरों में घूम रहा है गुलदार

बागेश्वर के रिहायशी इलाके में बीते गुरुवार गुलदार आ धमका और सैंज अग्निकुंड के पास देर रात तक टहलता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ

उत्तराखंड में जगह-जगह खूंखार गुलदारों ने अपना कहर बरपाया हुआ है. पहाड़ से लेकर शहर में खूंखार गुलदार अब इंसानी बस्ती में आ रहे हैं और लोगों पर हमला कर रहे हैं. सच कहें तो जब से इंसान ने जंगल में धमक बढ़ाई तो जंगली जानवरों ने इंसानी बस्तियों में कोहराम मचाना शुरू कर दिया. क्या शहर, क्या गांव...हर जगह जंगली जानवरों का खौफ बढ़ रहा है. अब ताज़ा मामला बागेश्वर में ही देख लीजिए, जहाँ रिहायशी इलाके में गुलदार आ धमका और सैंज अग्निकुंड के पास देर रात तक टहलता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. आपको बता दें की बागेश्वर के अलग-अलग क्षेत्रों में गुलदार की चहलकदमी बढ़ने से लोग डरे हुए हैं. जिसके चलते लोग अब घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं, वन विभाग को भी इसकी सूचना दी गई है, लेकिन गुलदार की धमक रोकने के लिए अब तक कारगर उपाय नहीं किए गए.

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कनोल गांव के फौजी जसपाल नेगी को बधाई, IPL dream11 में जीते 1 करोड़ रुपए
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात बागेश्वर जिले के नगर पालिका अंतर्गत अग्निकुंड निवासी पूर्व अध्यापक एमएल साह के बरामदे में गुलदार आ धमका, वो तो अच्छा हुआ कि उस समय वहां कोई इंसान मौजूद नहीं था. नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. एमएल साह ने बताया की सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. गुरुवार रात को उन्हें गुलदार की धमक का अहसास हुआ. इसके बाद उन्होंने कैमरे के फुटेज को देखा तो एक गुलदार उनके आंगन में घूमता नजर आया. हालांकि इसके बाद गुलदार वहां से चला गया लेकिन ये एक खतरे का संकेत है.वहीँ इस पूरी घटना की जानकारी एमएल साह ने वन विभाग की टीम को दी. बता दें कि अग्निकुंड रोड पर सुबह और शाम के समय कई लोग घूमने निकलते हैं. यहां पर तंग गलियों से होकर कई घरों तक रास्ता भी जाता है. ऐसे में लोग काफी दहशत हैं गुलदार की बढ़ती धमक से लोग डरे हुए हैं. लोगों ने वन विभाग से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है.

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top