उत्तराखंड चम्पावतPolice found Vipin Sharma of Champawat

उत्तराखंड से तमिलनाडु नौकरी के लिए गया था प्रमोद, दिवाली से पहले हुई दर्दनाक मौत

परिवार वाले प्रमोद की मौत का गम मना रहे थे, कि इसी बीच प्रमोद का छोटा भाई विपिन शर्मा भी गायब हो गया। परिवार वालों ने उसे प्रमोद की देखभाल के लिए भेजा था।

Champawat Pramod Sharma: Police found Vipin Sharma of Champawat
Image: Police found Vipin Sharma of Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: 26 अक्टूबर का दिन चंपावत निवासी एक परिवार के लिए बुरी खबर लेकर आया। इस परिवार का बेटा प्रमोद चंद्र शर्मा दूसरे कई पहाड़ियों की तरह रोजी-रोटी की तलाश में तमिलनाडु गया था। वहां निगलपट्टी में नौकरी करता था। 23 अक्टूबर को प्रमोद एक एक्सीडेंट में घायल हो गया था। 26 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई। परिवार वाले प्रमोद की मौत का गम मना रहे थे, कि इसी बीच प्रमोद का छोटा भाई विपिन शर्मा भी गायब हो गया। परिवार वालों ने उसे प्रमोद की देखभाल के लिए भेजा था। इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि लापता विपिन शर्मा को उत्तराखंड पुलिस ने चैंगलपट्टू रेलवे स्टेशन से सकुशल ढूंढ लिया है। अब उत्तराखंड पुलिस विपिन और प्रमोद के शव को उत्तराखंड ला रही है। डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एक्सीडेंट में मारा गया प्रमोद तमिलनाडु में एक यूनिवर्सिटी में कुक का काम करता था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद: पहाड़ के नौजवान की तमिलनाडु में मौत, शव लेने गया छोटा भाई भी लापता
प्रमोद की मौत के बाद उसका छोटा भाई विपिन भी लापता था। बीते कई दिनों से उसका फोन बंद होने के बाद परिजन काफी चिंतित थे। परिजनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ तमाम आला अधिकारियों से लापता भाई को ढूंढ़ने और मृतक का शव लाने की गुहार लगाई थी। जिस पर उत्तराखंड पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल को तमिलनाडु भेजा गया। बुधवार को विपिन रेलवे स्टेशन में मिला। तमिलनाडु में सबसे ज्यादा दिक्कत वहां की स्थानीय बोलचाल और भाषा के वजह से हो रही थी। इसलिए उत्तराखंड पुलिस के उन जवानों को वहां भेजा गया, जो इंग्लिश बोलने में एक्सपर्ट थे इस तरह मृतक के भाई को ढूंढ लिया गया। उत्तराखंड पुलिस मृतक के साथ-साथ भाई को भी साथ लेकर आ रही है। बता दें कि एक भाई की मौत और दूसरे भाई के लापता होने के बाद प्रमोद का परिवार बेहद परेशान था। नोएडा में रहने वाले उसके तीसरे भाई पानदेव शर्मा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और डीजीपी सहित पूर्व सीएम हरीश रावत और विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से मदद मांगी थी।