उत्तराखंड हरिद्वारWomen molested on Diwali in Haridwar

उत्तराखंड: यहां दिवाली पर महिलाओं से छेड़छाड़ के बाद मचा बवाल, 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

दिवाली की रात महिलाएं पटाखे जला रही थीं। तभी कुछ लोगों ने महिलाओं संग छेड़छाड़ की। अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अश्लील इशारे किए। महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपी गालियां देने लगे।

Haridwar Diwali molestation: Women molested on Diwali in Haridwar
Image: Women molested on Diwali in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में महिलाओं संग हुई छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। झगड़ा बढ़ा तो दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी भी हुई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। हालात इस कदर बिगड़े कि मौके पर पुलिस तैनात करनी पड़ी। पथराव की सूचना मिलने पर कोतवाली ज्वालापुर व रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह स्थिति पर काबू किया। घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। क्षेत्र में पीएसी व पुलिस बल तैनात किया गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक पक्ष के 7 लोगों समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना मोहल्ला चाकलान, धीरवाली की है। यहां रहने वाली महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दिवाली की रात वो अन्य महिलाओं के साथ पटाखे फोड़ रही थी। इस दौरान आजाद, राहुल, मेहराज, बाबू, अख्तर, शहजाद और तनजु ने महिलाओं संग छेड़छाड़ की। अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अश्लील इशारे किए। महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपी गालियां देने लगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से तमिलनाडु नौकरी के लिए गया था प्रमोद, दिवाली से पहले हुई दर्दनाक मौत
जिसके बाद महिलाएं अपने घर चली गईं। आरोप है कि इस घटना के थोड़ी देर बाद आरोपी हथियारबंद लोगों के साथ एकत्र होकर उनके घर में घुस आए और पवन, हन्नी, अंकित के साथ मारपीट शुरू कर दी। राहुल ने तलवार से हन्नी की आंख पर जानलेवा हमला किया। पथराव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे स्थिति पर काबू पाया। मौके पर अब भी पीएसी व अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है, ताकि हालात काबू में रहें। खानपुर में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है। यहां मिर्जापुर सादात गांव में दीपावली की रात में पटाखा जलाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। शुक्रवार को भी दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। मारपीट में कुल 14 लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।