उत्तराखंड नैनीतालAlto car fell into a ditch in Betalghat

बेतालघाट में दर्दनाक हादसा..गहरी खाई में गिरी ऑल्टो, 1 महिला की मौत..5 घायल

नैनीताल के बेतालघाट क्षेत्र में बीती देर रात एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें कार में सवार महिला की मोके पर ही मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए.

Betalghat Alto Car Ditch: Alto car fell into a ditch in Betalghat
Image: Alto car fell into a ditch in Betalghat (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसों का होना बेहद चिंताजनक है. प्रतिदिन सड़क हादसों में कई बेगुनाह अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. तेज रफ्तार और लापरवाही हादसों का सबब बन गई है. नैनीताल में भी कुछ ऐसा ही हुआ. नैनीताल के बेतालघाट क्षेत्र में बीती देर रात एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें कार में सवार महिला की मोके पर ही मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर घायलों और मृतक को बाहर निकाला. साथ ही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेतालघाट में भर्ती किया. सभी लोगों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया. चलिए आपको संक्षिप्त से मामले की जानकारी देते हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सेल्फी के जुनून ने ली दो दोस्तों की जान, हाई स्पीड ट्रेन से टकराकर दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात 11 बजे आल्टो कार में सवार ग्राम ओडाबासकोट के छह लोग बेतालघाट से एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. कार में ड्राइवर समेत कुल 6 लोग सवार थे. तभी अचानक घिरोली के पास कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. वाहन खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर घायलों और मृतक को बाहर निकाला. हादसे में त्रिलोक चंद्र (33) पुत्र श्रीराम, तुलसी देवी (38), पीयूष (5) पुत्र त्रिलोक चंद्र, दीपा देवी (45) पत्नी बालम चंद्र और पूजा (23) पुत्री श्रीराम घायल हो गए. वहीं मृतक महिला का नाम लीला देवी (55) बताया जा रहा है, जिसने रास्ते में दम तोड़ा. जबकि पांच लोगों का हल्द्वानी में उपचार चल रहा है.