उत्तराखंड रुद्रपुरTwo friends died after colliding with train while taking selfie in Rudrapur

उत्तराखंड: सेल्फी के जुनून ने ली दो दोस्तों की जान, हाई स्पीड ट्रेन से टकराकर दर्दनाक मौत

हादसे में जान गंवाने वाला योगेश दो बहनों का अकेला भाई था। जबकि मनीष चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। जवान बेटों की मौत के बाद दोनों के घरों में कोहराम मचा है।

Rudrapur Selfie Lokesh Manish: Two friends died after colliding with train while taking selfie in Rudrapur
Image: Two friends died after colliding with train while taking selfie in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में चलती ट्रेन के आगे सेल्फी लेने का जुनून दो युवकों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। तस्वीर लेते वक्त दोनों युवक ट्रेन से टकरा गए। जिसके बाद दोनों पटरी किनारे बह रहे नाले में जा गिरे। हादसे में दोनों युवकों की जान चली गई। मृतकों में एक युवक 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात महिला कांस्टेबल का भाई था, जबकि दूसरा उसका साथी था। यह दर्दनाक हादसा इंदिरा बंगाली कॉलोनी के पास हुआ। जहां सेल्फी खींचने के दौरान देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस की चपेट में आने से अल्मोड़ा के दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान 35 वर्षीय लोकेश लोहनी और उसके साथी मनीष कुमार आर्या (25) के रूप में हुई। लोकेश और मनीष अल्मोड़ा के रहने वाले थे। मृतक लोकेश दो बहनों का अकेला भाई था। जबकि मनीष चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। जवान बेटों की मौत के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोकेश शुक्रवार सुबह छह बजे अल्मोड़ा से रुद्रपुर के लिए निकला था। वो 31वीं वाहिनी रुद्रपुर में तैनात अपनी कांस्टेबल बहन लक्ष्मी निवासी शांति विहार के घर आ रहा था। शाम चार बजे दोनों युवक रुद्रपुर पहुंच गए थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बहन के साथ दूध लेने जा रही थी महिला, सिरफिरे युवक ने मारी गोली
यहां लोकेश मनीष को लेकर अपनी बहन के घर गया। खाना खाने के बाद शुक्रवार रात करीब नौ बजे दोनों स्कूटी से बाजार में घूमने की बात कहकर निकले, पर बहन लक्ष्मी को क्या पता था कि अब वो अपने भाई को कभी नहीं देख पाएगी। दोनों युवक इंदिरा बंगाली कॉलोनी के पास पटरी पर घूम रहे थे। वहां चलती ट्रेन के आगे सेल्फी ले रहे थे। चश्मदीदों ने बताया कि दोनों युवकों को ऐसा करने से कई बार रोका गया, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। दोनों युवक सेल्फी खींचने में मगन रहे। इसी दौरान तेज गति से आ रही ट्रेन की टक्कर से दोनों पटरी के किनारे बह रहे नाले में जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। मृतक लोकेश की बहन महिला कांस्टेबल ने दोनों के शवों की शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक सेल्फी लेने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।