उत्तराखंड देहरादूनBus car collision in Dehradun Mohand

देहरादून: शादी का जोड़ा खरीदने जा रही थी बेटी, कफन में लिपटी घर लौटी..गांव में मचा कोहराम

परिवार के साथ शादी का जोड़ा खरीदने सहारनपुर गई थी दुल्हन, जिस घर से 2 हफ्ते बाद उठनी थी डोली, अब उठेगी वहां से दुल्हन की अर्थी-

Dehradun Mehunwala Shilpi: Bus car collision in Dehradun Mohand
Image: Bus car collision in Dehradun Mohand (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के मेहूवाला में एक दुखद हादसे की खबर आ रही है। जिस घर में 2 हफ्ते बाद शादी की शहनाई बजनी थी और दुल्हन की डोली उठनी थी उस घर से अब दुल्हन की डोली की बजाय उसकी अर्थी उठेगी। आखिर इससे बड़ा दुख किसी परिवार के लिए क्या हो सकता है। देहरादून के मेहूवाला वाला स्थित चौहान परिवार के ऊपर जैसे दुखों का बादल ही फट पड़ा है। यहां पर माता-पिता और अपने भाइयों के साथ सहारनपुर शादी के लिए खरीदारी करने जा रही युवती हादसे का शिकार हो गई है। बता दें कि हादसे में युवती के साथ ही उसके माता-पिता की भी दर्दनाक मृत्यु हो गई है। 2 हफ्ते बाद मृतक युवती की शादी होनी थी और 15 दिसंबर को उसकी सगाई थी जिसको लेकर पूरे परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ था। सब लोग विवाह की तैयारियों में लगे हुए थे। मगर अब यह जश्न आंसुओं में तब्दील हो गया है। बता दें कि हादसे के वक्त युवती के भाई भी गाड़ी में सवार थे और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका उपचार चल रहा है। वहीं युवती और उसके माता पिता काल का ग्रास बन गए हैं। इस पूरे हादसे की खबर से गांव में शोक की लहर छा गई है।
यह भी पढ़ें - बेतालघाट में दर्दनाक हादसा..गहरी खाई में गिरी ऑल्टो, 1 महिला की मौत..5 घायल

ये भी पढ़ें:

  • ऐसे हुआ था हादसा

    Bus car collision in Dehradun Mohand
    1/ 2

    मिली गई जानकारी के मुताबिक मृतक प्रवीण चौहान जल संस्थान पित्थुवाला डिविजन में बाबू के पद पर तैनात थे। उनकी बेटी शिल्पी की 19 दिसंबर को शादी होनी थी। 15 दिसंबर को उसकी सगाई थी। घर मोहल्ले में सब लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। जश्न का माहौल था और जोरों-शोरों से रिश्तेदारों एवं सगे संबंधियों का आना जाना लगा हुआ था। शनिवार को प्रवीण चौहान की छुट्टी थी। कई दिनों से सभी सहारनपुर से सामान लेने जाने की योजना बना रहे थे।शिल्पी को सहारनपुर से शादी का जोड़ा पसंद करके लाना था। नाते रिश्तेदारों के लिए भी काफी उपहार व अन्य सामान खरीदने जाना था। लेकिन, हंसते खेलते शिल्पी, उसके दो भाई और माता-पिता सहारनपुर शादी की शॉपिंग के लिए गया यह परिवार बर्बाद हो जाएगा यह किसने सोचा था।

  • गांव में शोक की लहर

    Bus car collision in Dehradun Mohand
    2/ 2

    शनिवार को प्रवीण चौहान के साथ उनकी पत्नी मंजू, बेटी शिल्पी, बेटा दीक्षांत और निशांत कार में सवार हो गए। वहीं सहारनपुर जाते समय करीब पौने दस बजे वह मोहंड के पास सामने से आ रही बस से टकरा गए। इस हादसे में शिल्पी, मंजू और प्रवीण चौहान की मौत हो गई। तीनों के मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो वहां लोगों के बीच में कोहराम मच गया। प्रवीण चौहान के रिश्तेदार और अन्य लोग मौके के लिए रवाना हो गए।वहीं सहारनपुर जिला अस्पताल में तीनों का पोस्टमार्टम कराया गया। हादसे के बाद उनके परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।